महिला के विरोध में ब्यापारी पहुचे पुलिस चौकी

पिंडरा/वाराणसी-महिला द्वारा आये दिन छोटी छोटी बातो को लेकर पुलिस को तहरीर देकर बाजार के लोगो को परेशान करने से अजीज आकर ब्यापारी व ग्रामीण एकजुट होकर गुरुवार को चौकी पर पहुचे और महिला के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की। घटना फूलपुर थाना क्षेत्र के सिंधोरा की है।
सिंधोरा चौकी पर सुबह 8 बजे दर्ज़नो की संख्या में पहुचे ब्यापारियों ने आरोप लगाया कि हर बार कोई न कोई आरोप लगा कर महिला अपनी बेटी को आगे कर शिकायत पत्र देती और पुलिस उसी शिकायत पत्र पर परेशान करती है।जिसपर चौकी इंचार्ज प्रशान्त पांडेय ने सभी को शांत कराते हुए उनसे भी महिला के खिलाफ तहरीर ली और कहाकि जांचोपरांत कार्यवाही होगी।
विदित हो कि बुधवार को उक्त महिला के घर के पास खेलते हुए दो बच्चे चल गए थे।बच्चो को गाली गलौज देने लगी जब स्थानीय लोग विरोध जताया तो उनके खिलाफ पुलिस को कई आरोप लगाते हुए तहरीर दे दी थी। जब पुलिस ने उक्त आरोपित दो लोगो को बुलाई तो दर्ज़नो ब्यापारी भी पुलिस चौकी पहुच गए ।जिसमे प्रमुख रूप से धनंजय उर्फ सोनू मोदनवाल, कैलाश गुप्ता,रामप्रकाश, मिंटू,ओमकार, विजय,राजेन्द्र,विकास, राजकुमार,मोहन आंनद, सुरेश,पवन व विनय समेत अनेक लोग रहे।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *