बैठक कर 1 दिसंबर को मुरादाबाद में होने जा रही प्रियंका गांधी की विशाल रैली को सफल बनाने पर की चर्चा

बरेली- आज शाहमतगज चौराहा स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय पर एक अति आवश्यक बैठक हुई । जिसकी अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने की और संचालन जिला प्रवक्ता पंडित राज शर्मा ने किया और जिला उपाध्यक्ष दिनेश दद्दा ने किया ।
बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी तौकीर आलम उपस्थित रहे उनके साथ-साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव मंडल प्रभारी अरशद अली गुड्डू, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव बरेली जनपद प्रभारी जितेंद्र कश्यप उपस्थित रहे ।
बैठक में दो महत्वपूर्ण बिंदु सदस्यता अभियान और आगामी 1 दिसंबर को मुरादाबाद में होने जा रही अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव उत्तर प्रदेश प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी जी की विशाल रैली की तैयारियों को लेकर चर्चा हूं और रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दी गई ।
उपस्थित पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी तौकीर आलम ने कहा की अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव उत्तर प्रदेश प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी जी की गोरखपुर ,बनारस ,महोबा में ऐतिहासिक रैलियां हुई है और अब 1 दिसंबर को मुरादाबाद में होने जा रही प्रतिज्ञा रैली ऐतिहासिक रैली होगी जिसमें श्रीमती प्रियंका गांधी जी अपनी प्रतिज्ञाओं को विस्तार से बताएंगी कि किस तरह से वह महिलाओं को राजनीति में आगे लेकर आना चाहती है किस तरह से केंद्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकारों ने सत्ता में आने से पूर्व झूठे वादे किए लोगों को सपने दिखाए लेकिन आज हकीकत में वह हर स्तर पर फ्लॉप साबित हुई है आज उत्तर प्रदेश में किसान से लेकर नौजवान तक व्यापारी से लेकर लघु उद्योग से जुड़े मजदूरों तक ,महिलाएं आदि सभी परेशान हाल है उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है अब लोग कांग्रेस पार्टी की ओर देख रहे हैं ।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव मंडल प्रभारी अरशद अली गुड्डू ने कहा कि सभी पदाधिकारी पूरी जी जान से जुट जाएं हमें आगामी मुरादाबाद की प्रतिज्ञा रैली को ऐतिहासिक बनाना है सभी अपनी अपनी जिम्मेदारी और बसों में ज्यादा से ज्यादा लोगों को लेकर इस रैली में पहुंचे ताकि हम संगठन की ताकत हो दिखा सकें ।
उपस्थित कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए पूर्व महापौर श्रीमती सुप्रिया ऐरन ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव उत्तर प्रदेश प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी जी ने जो नारा दिया लड़की हूं लड़ सकती हूं उससे महिलाओं में बहुत ही जोश है और आज शहर से लेकर देहात तक की महिलाएं राजनीति में आ रही है कांग्रेस पार्टी से जुड़ रही हैं हमें मुरादाबाद रैली में यह दिखा देना है की महिलाएं किसी से कम नहीं है और बरेली जनपद से बड़ी संख्या में महिलाएं मुरादाबाद की प्रतिज्ञा रैली में शामिल होंगी ।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव बरेली जनपद प्रभारी जितेंद्र कश्यप ने पदाधिकारियों से आह्वान किया की आज कांग्रेस का संगठन आप लोगों की मेहनत और सक्रियता से ग्राम स्तर तक पहुंच चुका है अब हमें अपनी ताकत को दिखाना है कि हम किसी से कम नहीं विपक्षी दल जो यह कहते हैं कि कांग्रेस के पास संगठन नहीं है उनको हमें मुंहतोड़ जवाब देना है।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा कि पिछले 2 सालों से संगठन पर काम चल रहा है आज ब्लाकों से लेकर न्याय पंचायत के अध्यक्षों, ग्रामों के अध्यक्ष बन चुके हैं उनकी कमेटी का गठन भी हो चुका है अब हमें पूरा ध्यान रैली के बाद सदस्यता अभियान पर लगाना है यह एक बहुत ही बड़ा महा अभियान है इसकी ताकत है हमें विधानसभा चुनावों में मजबूती प्रदान करेगी इसलिए सभी पदाधिकारी तैयार हो जाएं जिसको जो लक्ष्य दिया जाएगा वह उसको पूरा करना होगा उसके बाद हम चुनावों में चौकाने वाले परिणाम लाएंगे ।
उपस्थित कांग्रेस जनों में जिला प्रवक्ता पंडित राज शर्मा, जिला उपाध्यक्ष दिनेश दद्दा, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कांत शर्मा, पूर्व विधायक नरेंद्र पाल गंगवार, ताराचंद चौधरी, जिला महासचिव जिया उर रहमान, यूथ कांग्रेस प्रदेश सचिव जुनैद हसन एडवोकेट , राजन उपाध्याय ,हरीश गंगवार, वसीम अकरम, महावीर प्रसाद गुप्ता, कांग्रेस नेत्री नीतू गौरव, अनीता मनचंदा, उरूज फातमा, मनोज शर्मा, बसंत सिंह चौहान, सुरेश बाल्मीकि, सरदार खा, पाकीजा खान, अंजुम खानम, कुमकुम शर्मा, बिलाल कुरेशी, विजय मौर्य, योगेश जोहरी ,कासिम कश्मीरी ,यासमीन ,केहरी सिंह मौर्य, ताहिर मिसवा, रजनीश पाठक, फहीम खान, अयाज खान, अमजद खान ,नवाब अली, अब्दुल बारी, सुनील मनचंदा, इरशाद मंसूरी दत्त राम गंगवार, सहित बड़ी संख्या में ब्लॉक अध्यक्ष न्याय पंचायत अध्यक्ष ग्राम अध्यक्ष उपस्थित रहे।

– बरेली से तकी रज़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।