बीते दिनों हुए गांव में गोलीकांड से ग्रामीणों में दहशत

चंदौली-कन्दवा गांव में बीते शुक्रवार की रात हुए गोली कांड़ में जहाँ अब तक पुलिस मामले का खुलासा नही कर पाई है तो दूसरी तरफ पीड़ित के घर पुनः मंगलवारकी रात्रि में अपराधियों की भुक्तभोगी के घर तक पहुचना पीड़ित परिवार के सहित ग्रामीणों के लिए ख़ौफ़ का सबब बन हुवा।जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात्रि कुछ लोग कन्दवा गांव में गोली से घायल पीड़ित के छत पर चढ़ते वदमाशो का देखा गया । अनाप फानन मे रात्रि में मामले की सूचना up100 पुलिस सहित स्थानीय थाने को ग्रामीणों व परिजनों ने दी ।जबतक मौके पर पुलिस पहुँची तब तक वदमाश फरार हो चुके थे ।जिसको लेकर ग्रामीणों में दहसत व्याप्त है ।परिजनों के मुताबिक तीन की संख्या में वाइक सवार वदमाश रात लगभग 10 बजे बेखौफ गाँव पहुँच गये और भरत बिंद के छत पर चढ़ा जाते है ।तभी भरत की माँ कलावती देवी की नजर वदमाशो पर पड़ गयी तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया शोर गुल सुनकर पास पड़ोस की लोग मौका की तरफ दौडे मौके की नजाकत को भाफ बदमाश भाग निकले। सुचना पर पुलिस को दी जाती है ।लेकिन यह क्या पुलिस के पहुँची लेकिन तबतक वे फरार हो चेके थे ।इस घटना क्रम के बाद ग्रामीणों दहसत व्याप्त है। सुरक्षा के दृष्टिकोड से गाँव में दो पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गयी हैं ।ज्ञात हो की कंदवा गाँव में शुक्रवार की रात मे अज्ञात हमलावरों द्वारा चहारदिवारी फांदकर 22 वर्षीय भारत बिन्द को गोली मार दी गयी थी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल होगया था। लेकिन पुलिस के हाथ अब तक कुछ भी नही लगा है।
इस संबंध मे डिप्टी एसपी त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि मामले में कई रहस्य छुपे हुए है ।जल्द ही पुरे घटना क्रम का खुलासा कर दिया जायेगा ।

सुनील विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।