बसूली की सूचना मिलने पर सीवीओ कार्यालय पर डीएम ने मारा छापा

एटा- जिलाधिकारी अमित किशोर ने शनिवार को अपरान्ह में बसूली की सूचना मिलने पर जीटी रोड स्थित मुख्य पशु चिकित्साधिकारी कार्यालय पर अचानक पहुंचकर छापा मारा। डीएम द्वारा अचानक कार्यालय पहुंच जाने पर कार्यालय में अफरा तफरी मच गई, कई लोग इधर उधर भागते नजर आये। छापेमारी के दौरान कार्यालय में चार चिकित्सक, एक लेखाकार, एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में कार्यरत महिला मौके पर मिली।

डीएम अमित किशोर को जानकारी दी गई कि चिकित्सकों को रिलीव करने की एबज में मुख्य पशु चिकित्साधिकारी कार्यालय शनिवार को छुट्टी के दिन भी खुला है, साथ ही रिलीव करने की एबज में 20 हजार रूपये की बसूली की जा रही है। उक्त जानकारी प्राप्त होने के उपरान्त डीएम ने अचानक पहुंचकर कार्यालय में छापेमारी की, तैनात स्टाफ आदि से गहन पूछताछ करने के साथ ही कार्यालय एवं कर्मचारियों की गहन तलाशी कराई गई।

छापेमारी के दौरान मुख्य पशुचिकित्सारी अनुपस्थित मिले, किन्तु अन्य स्टाफ मौजूद था, फोन करने पर पहुंचे सीवीओ को डीएम ने फटकार लगाते हुए निर्देश दिये कि छुट्टी के दिन कार्यालय क्यों खुला हुआ है, जिन चिकित्सकों के तबादले हो गये हैं, उनको तत्काल रिलीव किया जाए, रिलीव करने की एबज में किसी भी प्रकार की बसूली की शिकायत नहीं आनी चाहिए, अन्यथा की स्थिति में सबंधित को जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *