पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में धूमधाम के साथ मनाई गई संत गुरु रविदास जयंती

*डीजे के साथ निकाली गई मनमोहक झांकियां डीजे की धुन पर जमकर किया नित्य।

सम्भल – थाना नखासा क्षेत्र अंतर्गत पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में धूमधाम के साथ मनाई गई संत गुरु रविदास जयंती।डीजे की धुन पर जमकर श्रद्धालुओं ने किया नृत्य।
शनिवार को नखासा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लखौरी जलालपुर में अंबेडकर धर्मशाला पर मंत्र उच्चारण कर अंबेडकर धर्मशाला में संत रविदास का झंडा लगाकर संत रविदास जयंती का आयोजन किया गया।अंबेडकर धर्मशाला से झांकियां प्रारंभ होकर पोस्ट ऑफिस चौराहा होली चौराहा होते हुए झांकियां को निकाला गया।जिसमें संत रविदास, मीराबाई,राधा कृष्ण,की मनमोहक झांकियां निकाली गई।और अंबेडकर धर्मशाला पर झांकियो का समापन किया गया। इस दौरान लगभग 200 की संख्या में महिलाएं पुरुष एवं बच्चे उपस्थित रहे। कार्यक्रम शांतिपूर्वक रहा।कार्यक्रम के अंत में प्रसाद का वितरण किया गया।कार्यक्रम के आयोजन किशनपाल द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि संत रविदास जयंती ग्राम पंचायत लखौरी जलालपुर में पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में सन 2018 से मनाई जा रही है।जिसमे की गांव के सभी समाज के लोग काफी संख्या में उपस्थित रहते हैं।और हम पुलिस प्रशासन का आभार व्यक्त करते हैं पुलिस प्रशासन का कार्यक्रम को सफल एवं शांति व्यवस्था के साथ संपन्न कराने में बहुत ही बड़ा महत्वपूर्ण योगदान रहा। कार्यक्रम के दौरान किशनलाल रामचरण समयसिंह मनोहर जयसिंह अमरीश देशवीर सोनू नेपाल सिंह गोपाल सिंह ज्ञानेश पप्पू टिंकू मुकेश फौजी मुकेश कुमार मदनपाल सिंह पोस्टमैन प्रिंस कुमार भारती निशांत गौरव अरविंद कुमार उम्मेद कुमार दीपक नन्हे विक्की विजेंद्र सिंह ब्रह्मसिंह हरविंदर सिंह बृजपाल सिंह भूपेंद्र सिंह उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।