पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग: चार बदमाश गिरफ्तार

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर के जलालाबाद थाना क्षेत्र में बीती रात बदमाश होने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी । पुलिस ने मुठभेड़ में चार शातिर बदमाशो को अवैध असलाहो के साथ गिरफ्तार कर लिया ।
प्रभारी निरीक्षक के अनुसार, पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर के निर्देशानुसार जनपद में अपराध की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ हेतु कड़ी कार्यवाही की जा रही है । बीती रात जलालाबाद पुलिस थाना क्षेत्र में गस्त पर थी। मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी की सरैया मोड़ सेठ राजाराम इंटर कॉलेज के सामने कुछ व्यक्ति टाटा मैजिक गाड़ी (छोटा हाँथी), 01 मोटरसाइकिल के साथ मौजूद है जो की किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं । पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशो की घेराबंदी की शुरु की गई इस बीच बदमाशो ने खुद गिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी । पुलिस टीम ने खुद को बचाते हुए घेराबंदी कर बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र के लाइनपार मठिया निवासी दीपक उर्फ दीपू , आरिफ , सोनू उर्फ कल्लू व साहिल को गिरफ्तार कर लिया जबकि इनका पांचवा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा । मुठभेड़ के दौरान पुलिस को बदमाशो के पास से एक तमंचा 315 बोर , एक तमंचा 12 बोर, कारतूस, एक चाकू व एक मोटरसाइकिल बिना नंबर की बरामद हुई है।
पुलिस के मुताबिक, सभी गिरफ्तार अपराधी शातिर चोर है। चोरी करने बाद चोरी का सामान गाड़ी में भर कर फरार हो जाते हैं। पुलिस ने बदमाशो के खिलाफ मुकदमा दर्ज जाँच शुरू कर दी वही फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है।
-शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।