नवोदय चयनित छात्र का हुआ समारोह पूर्वक स्वागत

*प्राथमिक विद्यालय ,छात्रों को शिक्षा और संस्कार देने के सबसे बड़े मंदिर – पवन पांडेय
प्रयागराज- उच्च प्रथमिक विद्यालय गारापुर माधोपुर में आज नोवदय विद्यालय में चयनित श्लोक मिश्रा का आज एक भव्य समारोह आयोजित कर स्वागत किया गया ।इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में जहाँ अध्यपको की उपस्थिति रही वही अभिभावकों ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम की शुरुआत उच्च न्यायालय के अधिवक्ता एवं भारत सरकार के पूर्व सी जी सी ने मा सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण करके प्रारम्भ किया ,कर्यक्रम को मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित करते हुये पवन पांडे ने जहाँ एक तरफ प्रतिभाओ के इस प्रदर्शन पर प्रसन्नता प्रकट की ,नोवदय चयनित छात्र एवं अभिभावकों और अध्यपको को बधाई दी तथा कहा कि इस तरह कर प्रदर्शन देश मे जड़ जमा चुके दोहरी शिक्षा नीति और परिषदीय विद्यालय तथा कॉन्वेंट स्कूल के बीच के दीवार को मिटा कर नई शिक्षा नीति तथा समरूप शैक्षिक व्यवस्था तथा प्रखर विधा चेतन में सहायक होगी।
कार्यक्रम में ब्लाक ए आर पी श्री देवेंद्र शुक्ला एवं श्री आदर्श कुमार चतुर्वेदी ने बच्चों का उत्साह वर्धन किया ,समारोह का संचालन सहायक अध्यापिका रूबी गुप्ता द्वारा स्वागत गीत एवं सरस्वती वंदना द्वारा किया गया ।समारोह में उपस्थित श्री समर सिंह, मनोज यादव ,अविनाश सिंह ,प्रधानाध्यापिका उर्मिला कुशवाहा ,सुरेश दुबे सीता देवी,संगीत सिंह ,मुकेश कुमार,नवनीत सिंह, हरिओम मिश्रा, योगेंद्र सिंह, देवी प्रसाद एवं अस्तकीम ने श्लोक के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।