नगर विकास मंत्री ने लिया प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों का जायजा

वाराणसी- प्रधानमंत्री के आगमन कि तैयारीयों का जायजा लेने बनारस पहुंचे मंत्री सुरेश खन्ना। उनके कार्यक्रम कीसभी चीज़ें सेट राईट हो उसके लिए ही आज हम यहां आये हैं। उक्त बातें राज्य के शहर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने अस्सी घाट पर प्रधानमंत्री के आगमन मद्देनज़र चल रही तैयारियों का जायज़ा लेने की बाद कही। उन्होंने महिला सशक्तिकरण के ऊपर बोलते हुए देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को इसका सबसे बड़ा उदहारण बताया। इसके पहले सूबे के मंत्री ने प्रधानमंत्री के जनसंपर्क कार्यालय में शिकायतकर्ताओं की शिकायत का निस्तारण किया। बनारस के कार्यकर्ताओं और नेताओं से भी हुए रूबरू
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन के 12 मार्च के बनारस आगमन के पहले उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने वाराणसी पहुंचकर इस दौरे की तैयारियों का जायज़ा लिया। उन्होंने सभी चीज़ों का बारीकी से निरिक्षण किया। इस दौरान सभी विभागों के अधिकारी भी उनके साथ मौजूद रहे।
अपने निरिक्षण के बाद मीडिया से बातचीत में मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि दो बड़ी हस्तियां प्रधानमंत्री नरेदंर मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति 12 मार्च को वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरान उन्हें किसी भी प्रकार दिक्कत का सामना न करना पड़े। इन सब चीज़ों को ध्यान में रखते हुए आज हमने यहां का दौरा किया है। कार्यक्रम की सभी चीज़ें सेट राईट करने आया हूं। साथ ही कार्यकर्ताओं को भी अवगत कराया ना हो पाए अपनी तरफ से कोई चूक।

रिपोर्ट-:महेश कुमार राय वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।