द एमएसजी फाउंडेशन द्वारा कला प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

*संस्था द्वारा शिक्षा क्षेत्र में किये जा रहे कार्य सराहनीय: मौलाना हैदर अब्बास

लखनऊ। द एमएसजी फाउंडेशन द्वारा पुराने लखनऊ स्थित कल्बे आबिद मेमोरियल स्कूल में कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
द एमएसजी फाउंडेशन द्वारा किये गए इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मौलाना हैदर अब्बास, और बतौर अतिथि अबूज़र किंतूरी मौजूद रहे।
द एमएसजी फाउंडेशन द्वारा किये गए इस कार्यक्रम में कला प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों जिनमें शीरी फातिमा, फ़हमीद फातिमा, कायनात ज़हरा, अब्बास, अबीहा फातिमा, हुमैरा, किसा फातिमा, उम्मे ज़ैनब, अलीज़ा फातिमा समन मिर्ज़ा ज़हरा फातिमा, फातिमा, अलीका फातिमा, और एस फातिमा को ईनाम भी दिया गया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मौलाना हैदर अब्बास ने कहा आज हमारे समाज के लिए सबसे ज़रूरी शिक्षा है, और द एमएसजी फाउंडेशन द्वारा शिक्षा क्षेत्र में कार्य किया जा रहा है वह बहुत ही सराहनीय है। हैदर अब्बास ने द एमएसजी फाउंडेशन और वहां मौजूद बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए दुआ की।
वही इस कार्यक्रम के सम्बोधन में अबूज़र किंतूरी ने कहा जहां तक मुझे मालूम है कि द एमएसजी फाउंडेशन शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए काम कर रही है उन्होंने कहा हम इस संस्था के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।
आज के इस कार्यक्रम में हसनैन, शबनम नक़वी (प्रिंसिपल कल्बे आबिद मेमोरियल स्कूल) सै. हिना रिज़वी मौजूद रहीं।
एमएसजी फाउंडेशन की तरफ से एमएसजी फाउंडेशन के संस्थापक मोहम्मद सदिक, फाउंडेशन के अध्यक्ष एस एम हैदर रिज़वी (आलम रिज़वी), इमरान अली, साहिल मिर्ज़ा, तक़ी हसन, उर्वशी चौहान और मुस्कान मौजूद रहीं । कार्यक्रम के अंत में सफल आयोजन के लिए एमएसजी फाउंडेशन ने सभी का शुक्रिया अदा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।