दो वाहन चोर गिरफ्तार: 8 बाइक बरामद

झांसी – सीपरी बाजार थाना पुलिस ने गश्त के दौरान दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।
पकड़े दोनों बदमाशों के पास से चोरी की 8 बाईकें बरामद कर ली। दोनों बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरु कर दी है।

जनपद में वाहन चोरी की घटनाओं पर अकुंश लगाने के लिए एसएसपी विनोद कुमार के निर्देश पर थाना सीपरी बाजार के उपनिरीक्षक उदयवीर सिंह व उपनिरीक्षक जितेन्द्र सिंह अपने हमराह के साथ गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें जानकारी हुई कि जीआईसी स्कूल के पास दो बदमाश चोरी की बाइक बेचने की फिराक में हैं। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस बताये गये स्थान पर पहुंची और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गये दोनों बदमाशों की निशानदेही पर ग्राम डेली के एक मकान से चोरी की 8 बाईकें बरामद की। पकड़े गये दोनों बदमाशों को थाने लाया गया। जहां उन्होंने पूछतांछ में अपना नाम आरिफ खान और याकूब उर्फ कालू निवासी ग्राम डेली बताया।

पकड़े गये बदमाशों ने बताया कि उन्हें शान ए शौकत की जिंदगी जीना पंसद है। जिसके लिए वह पहले बाइकों को अलग-अलग स्थानों से चोरी करते। इसके बाद नम्बर प्लेट बदलकर मामूली दामों पर बेच देते हैं। पुलिस ने पकड़े गये दोनों बदमाशों के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरु कर दी है।

रिपोर्ट: उदय नारायण कुशवाहा (झांसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *