ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आए बाइक सवार:एक की मौत दूसरा गंभीर घायल

आगरा/खेरागढ़- ताज नगरी आगरा की खेरागढ़ तहसील के थाना बसई जगनेर क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ट्रैक्टर चालक का पता लगाने में जुट गई है।

हादसा मंगलवार दोपहर करीब दो बजे कोट चंदौसी राजमार्ग संख्या 39 के थाना बसई जगनेर क्षेत्र में बसई मोड़ के पास हुआ। एक बाइक पर नसाउआ निवासी 55 वर्षीय राजेंद्र पुत्र बाबूलाल अपने भतीजे 28 वर्षीय जितेंद्र पुत्र लच्छी लाल सड़क किनारे खड़े थे। जगनेर की ओर जा रही खाली ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े बाइक सवार चाचा भतीजे को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में में चाचा राजेंद्र सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और भतीजा जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली चालक मौके पर ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़कर फरार हो गया। हादसे को जानकारी पर थाना प्रभारी निरीक्षक बसई जगनेर प्रदीप चतुर्वेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राजेंद्र सिंह की मौत की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया।

एक खड़ी कार को मारी टक्कर

प्राथमिक विद्यालय बाग का पुरा के पास शिक्षकों की एक कार भी खड़ी थी जिसे भी ट्रैक्टर ट्रॉली ने अपनी चपेट में ले लिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक बसई जगनेर प्रदीप चतुर्वेदी ने बताया है कि ट्रैक्टर ट्रॉली को थाने लाकर खड़ा कर दिया है। चालक का पता लगाया जा रहा है।

– योगेश पाठक आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *