जेजेपी विधायक नैना सिंह चौटाला का धन्यवादी दौरा: बिना भेदभाव के होंगे विकास कार्य-नैना चौटाला

* विधायक नैना चौटाला से धरने पर बैठे किसान भी मिले

दादरी/हरियाणा – जननायक जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री एवं बाढ़डा से विधायक नैना सिंह चौटाला ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुझे चाहे किसी ने वोट दिये हो या नहीं, मैं बिना किसी भेदभाव किए सभी क्षेत्रवासियों का समान रूप से विकास कार्य करवाऊंगी। वे आज अपने हलके में धन्यवादी दौरे के दौरान ग्रामीणों को सम्बोधित कर रही थी।
विधायक नैना चौटाला ने कहा कि हलके की जनता ने मुझे भारी मतों से जिताकर विधानसभा में भेजा है, इसके लिए सभी गांव वासियों का धन्यवाद करने पहुंची हूं। उन्होंने कहा की भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार प्रदेश में विकास का नया आयाम स्थापित करने का काम करेगी।
इससे पहले दादरी के पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में विधायक नैना चौटाला ने अधिकारियों के साथ बैठक की तथा जनता की समस्याओं को सुनकर मौजूद अधिकारियों को उनका अतिशीघ्र समाधान करने के लिए दिशा-निर्देश दिए।
इसके बाद विधायक नैना चौटाला से पिछले लम्बे समय से धरने पर बैठे किसान मंदीप फोगाट सरपंच ढ़ाणी, राजीव सरपंच रामनगर, रामौतार रानीला, राज मकड़ाना के साथ दर्जनों किसानों ने 152 डी ग्रीन कॉरिडोर के लिए अधिग्रहीत जमीन के मुआवजे की वृद्धि की मांग को लेकर मिले। जिसके समाधान करने के लिए विधायक नैना चौटाला ने 7 दिसम्बर को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के साथ धरना कमेटी की बैठक तय की है।
नैना चौटाला ने कहा कि मैं खुद एक किसान परिवार से हूं और लम्बे समय से किसान धरने पर बैठे है, किसानों की समस्या अब मेरी है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत किसानों की समस्या का समाधान मुख्यमंत्री से करवाने का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।