किडनैप हुई 9 वर्षीय बच्ची कबाड़ी के घर से बरामद, नौगाँव बाजार में भारी तनाव

उत्तरकाशी- नगर पंचायत नौगाँव से 20 घण्टे पहले लापता 9 वर्षीय आँचल का हुआ था किडनैप। नौगॉव में कबाड़ का काम करने वाले के घर से बरामद हुई लड़की। आँचल के गले में पाये गए रस्सी के निसान । बेहद घबराई हुई है आँचल।घटना को ले कर लोगों में भारी आक्रोश। पुलिस घटना स्थल पर मौजूद। लोगों ने उठाये पुलिस पर कई तरह के सवाल। घटना को ले कर भारी तनाव, आक्रोशित लोगो ने दो वाहनों को लगाई आग,अभी भी तनाव जारी , भारी पुलिस बल तैनात , कबाड़ी फरार , नगरवासी कबाड़ी को खोजने में है जुटे।
आपको बताते चले कि नगर पंचायत नौगाँव से एक 9 साल की बच्ची लापता हो गयी थी, गुरुवार साय बाजार से सामान लेने गयी आँचल घर नही आई , जिससे नौगाँव क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है ,छोटी होली के दिन गुरुवार को आँचल वर्मा पुत्री किशन ग्राम चामा,पोस्ट कांडोंई चकरौता , हाल निवासी नौगाँव को बच्ची की माँ ने घर से बेसन और रंग खरीदने को भेजा हुआ था , आधा घंटे बीतने के बाद बच्ची का भाई खोजने निकला ,1 घंटे तक पूरे बाजार में खोजने के बाद भी आँचल नही मिली , बच्ची के मा और परिजनों के रो रो के बुरे हाल थे । इस तरह की पहली घटना से सभी शक्ते में है । परिजन सहित नगर क्षेत्र के वासी भी बच्ची के लापता होने से चिंतित थे, अचानक देवलसारी खड्ड के पास कुछ कबाड़ी रहते है उनके कमरे से बच्ची की आवाज सुनाई दी फिर नगर वासियो ने ताला तोड़कर लड़की को बाहर निकाला तब से नौगाँव बाज़ार में तनाव बना हुआ है ।
– इन्द्रजीत सिंह असवाल,पौड़ी गढ़वाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।