आखिर क्यों ठेकेदार पर बरेली नगर निगम के अधिकारी है मेहरबान: लंबित पड़े अधूरे कार्यो की सुध नहीं

बरेली- ठेकेदार द्वारा कार्य मे लगातार कई जा देरी से जनता मे आक्रोश फैल रहा है और बरेली नगर निगम लगातार ठेकेदार पर कार्यवाही को लेकर ढुलमुल रवैया अपना रहा है जिस पर पूर्ण पार्षद दीपक सक्सेना ने आज पुन: इसकी लिखित शिकायत नगर आयुक्त को सौंपी है।

पूर्व पार्षद ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पूर्व प्रेषित शिकायतों का संदर्भ ग्रहण करने का कष्ट करें जिसके द्वारा लाजपत नगर में सड़क सुधारीकरण के कार्य को प्रारंभ नहीं किए जाने की शिकायत आपसे की थी जिसके निस्तारण में ठेकेदार को निम्न अनुसार नोटिस जारी किए गए तृतीय व अंतिम नोटिस 13 दिसंबर 2022 व चेतावनी पत्र दिनांक 09 अक्टूबर 2023 को दिए गए।
परंतु ठेकेदार द्वारा अभी तक कार्य को प्रारंभ करने का प्रयास भी नहीं किया गया है और नगर निगम निर्माण विभाग द्वारा ठेकेदार के प्रति दरियादिली दिखाते हुए विभिन्न प्रकार के नोटिस एवं चेतावनी पत्र आदि जारी किए जा रहे हैं क्षेत्र वासियों को नित्य प्रति परेशानी का सामना करना पड़ता है जिसका संज्ञान निर्माण विभाग के जिम्मेदार अधिकारी नहीं ले रहे हैं, जिससे लोगों के मन में नगर निगम एवं उत्तर प्रदेश की लोकप्रिय सरकार के प्रति रोष व्याप्त हो रहा है एवं माननीय मुख्यमंत्री जी की छवि धूमिल हो रही है। आपसे अनुरोध है कि कृपया उक्त प्रकरण की जांच करते हुए कार्य को जान पूछ कर लंबित रखने में सहयोग करने वाले अधिकारियों अथवा कर्मचारियों एवं ठेकेदार के विरुद्ध सख्त प्रशासनिक कार्यवाही करते हुए शीघ्र कार्य पूर्ण कराने का कष्ट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।