अनियंत्रित ट्रक दुकान में घुसा : चालक की मौत

बड़ागॉव/ वाराणसी -बड़ागॉव थानाक्षेत्र के बाबतपुर कपसेठी मार्ग पर शेरवानीपुर गांव के पास रात ३:३० बजे खलासी द्वारा संचालित एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक दुकान से टकरा गई जिससे बाई तरफ बैठे ट्रक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई । सुचना पर पहुंची पुलिस मृतक के लाश को कब्जे में लेते हुये खलासी को हिरासत में लेकर घटना की जानकारी परिजनों को दे दिया है । समाचार दिये जाने तक पुलिस कार्यवाही हेतू परिजनो का इंतजार कर रही थी ।
घटना के समय UP50 BT 7989 नंबर की खाली ट्रक बाबतपुर की तरफ से चंद्रा मोड़ के लिये जा रही थी उस समय ट्रक को खलासी सोनू यादव चला रहा था और चालक हरिशचंद यादव ३२ वर्ष बाईं तरफ खलासी के जगह पर बैठा था घटना स्थल के पास ट्रक चला रहे खलासी को नींद आ गई और ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान के पक्के बारजे को तोड़ते हुए दुकान में घुस गई जिससे ट्रक में बैठे चालक की मौके पर ही मौत हो गई ।ट्रक चालक और खलासी दोनों दुबे का पुरा ( अतरौलिया) जनपद आजमगढ़ के निवासी हैं । संयोग ही था की घटना के समय दुकान मालिक योगेश मिश्रा दुकान बंदकर शेरवानीपुर गांव में स्थित अपने दुकान पर सो रहा था । घटना की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सुचना दिया मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला तो देखा उसके प्राण पखेरू उड़ गये हैं ।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।