हरदोई पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से एक शातिर लुटेरे को धर दबोचा

*शातिर लुटेरे के पास से पुलिस ने एक तमंचा दो कारतूस जेवर मोबाइल 14 हजार रुपए किए बरामद *एक शातिर लुटेरा पुलिस को चकमा देकर फरार

हरदोई – मामला हरदोई जिले के बेहटा गोकुल पुलिस व सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। लुटेरे के पास से पुलिस ने एक तमन्चा 2 कारतूस जेवर मोबाइल व 14 हजार की नगदी भी बरामद की है।इसने अपने साथी के साथ मिलकर ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया था।हालांकि इसका साथी पुलिस के हत्थे नही चढ़ सका है और भाग निकला।पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि यह शातिर लुटेरा है और इसने लूट आदि की कई वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।इसके विरुद्ध पहले से ही 10 मामले दर्ज है।मामले का खुलासा करते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया के मुखबिर की सूचना पर बेहटा गोकुल पुलिस व सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने हरदोई शाहजहांपुर मार्ग के सैदपुर नहर पुल के पास कानपुर के नम्बर के एक ट्रक ड्राइवर असलम से मारपीट कर दो मोबाइल व 35 हजार लूट लेने के बाद शातिर लुटेरे राहुल पुत्र महेंद्र निवासी ओम पुरी थाना कोतवाली देहात जो कि लखनऊ के रहीमाबाद थाना के दरोगा चक्की में रह रहा था जिसको सकाहा तिराहा के पास खिरिया जाने वाली सड़क से गिरफ्तार किया।एसपी ने बताया कि इसका एक साथी दीपू उर्फ दीपक भाग निकलने में सफल रहा।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।