संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली: हुई मौत

मुजफ्फरनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली से उसकी मौत हो गयी । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी ।

जानकारी के अनुसार जनपद मुज़फ्फरनगर में दिन छिपते ही संदिग्ध प्रस्थिति में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई बताया जा रहा है की कई युवक थाना नई मंडी क्षेत्र के वसुंधरा कॉलोनी में स्थित एक फाईनेंस के ऑफिस में बैठे थे की अचानक गोली चल गई और कुछ युवक मोके से फरार हो गए तो कुछ घायल को उठाकर जिला अस्पताल ले गए,।

वहीं किसी ने मामले की सूचना थाना नई मंडी पुलिस को भी दे दी सूचना मिलते ही पुलिस पहले घटना स्थल व् बाद में जिला अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर उसके परिजनों को घटना की सूचना करा दी बाद में मृतक की पहचान कांग्रेस या जनता दल के पूर्व विधायक (1970 के आस पास)के ठाकुर मूल चन्द के पुत्र उपेन्द्र ठाकुर के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है की मृतक थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरम कॉलोनी का निवासी है तथा वह किसी काम से थाना नई मंडी क्षेत्र के वसुंधरा में गया था ।

उधर पुलिस ने मृतक के साथ आये दो युवकों को पूछ ताछ के लिए अपनी हिरासत में ले लिया है मौके पर शहर कोतवाली पुलिस , मंडी थाना पुलिस के साथ ही सीओ सिटी हरीश भदौरिया भारी पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल में मौजूद रहे तो वहीं बाद में सूचना मिलते ही भाजपा के बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक भी घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस से जानकारी हासिल की।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।