वैशाली जिले में आपसी दुश्मनी में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

बिहार : वैशाली(हाजीपुर) जिले के बिदुपुर में आपसी दुश्मनी को लेकर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना बिदुपुर थाना के मजलिसपुर गांव की है। घटना का पता चलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक की पहचान जितेंद्र राय और पिंकू मलिक के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने मजलिसपुर गांव के पीछे केलवानी में दोनों की गोली मारकर हत्या कर मौके से फरार हो गए। हत्या का आरोप मजलिसपुर निवासी अरुण चौधरी पर लगा है। इसके अलावा इस हत्याकांड में कुछ अज्ञात के शामिल होने की बात बताई गई है।

बताया जाता है कि आरोपी अरुण चौधरी से जीतन राय का रुपए का लेनदेन का विवाद चल रहा था। इसी कारण इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात कही जा रही है.।फिलहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।इधर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा। फिलहाल घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।