लावारिश लाश के हत्यारों को पुलिस ने भेजा जेल

फतेहपुर – फ़तेहपुर जनपद के अंतर्गत थाना खागा पर दिनांक 5 जुलाई 2020 को पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 188/2020 धारा 364 IPC मे अपहृत निलेश सोनकर निवासी गुरगौला थाना खखरेरू उम्र 20 वर्ष का शव बीते दिवस मिलने से घटना के नामजद आरोपियों में नीरज पुत्र जुगराज निवासी नंदापुर थाना खागा व रंजीत पासवान पुत्र रामफल निवासी चमरई थाना मानिकपुर जनपद प्रतापगढ़ की निशानदेही पर कटोघन टोल प्लाजा से 200 मीटर पहले तालाब से बरामद किया गया था और हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल चाकू भी वही झाड़ी से बरामद की गई।
पुलिस ने अभियुक्तों से पूछताछ की तो बताया गया कि मृतक नीलेश सोनकर के साथी मोहित रैदास पुत्र बच्ची लाल निवासी गुरगौला जयरामपुर थाना खखरेरू के साथ साजिशन मोटरसाइकिल लूटने के इरादे से गला रेत कर हत्या करके कटोघन तालाब में लाश छिपा दी और मोटर साइकिल हीरो स्प्लेंडर लेकर चले आए। मोहित को उसके कहने पर गांव छोड़ आए मोहित स्वयं हत्या के स्थान पर कटोघन नहीं गया था बल्कि ग्राम नंदापुर में अभियुक्त नीरज के घर रुक गया था अभियुक्तों की निशानदेही पर ग्राम नंदापुर नीरज के घर से मृतक की मोटरसाइकिल शर्ट पैंट जूता व बेल्ट तथा मृतक के खून से सने अभियुक्त नीरज व रंजीत पासवान के टीशर्ट और शर्ट को बरामद किया गया । दोषी अभियुक्त गण नीरज, रंजीत व मोहित पर आपराधिक धारा 364/394/411/302/ 201/120 बी आईपीसी का अभियोग पंजीकृत कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।