योगी सरकार में भी नही रुक रही है छेड़ छाड़: पिट रही है पुलिस

मुज़फ्फरनगर / बुढ़ाना – जनपद मुज़फ्फरनगर में एक बार फिर छेड़ छाड़ की घटनाएं बढ़ गई है और तो और सूचना मिलते ही अगर पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंचे तो शोहदे उनके साथ भी मार पीट करने से बाज नही आ रहे है ये तब है जब प्रदेश में योगी सरकार है योगी सरकार ने प्रदेश में कहीं भी छेड़ छाड़ की घटना नही होने का वायदा सरकार बनते ही किया था लेकिन जनपद मु नगर में इसका उल्ट ही असर देखने को मिल रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जनपद मुज़फ्फरनगर के क़स्बा बुढ़ाना में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब जब लड़की छेड़ छाड़ की घटना की सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची यूपी 100 डायल के साथ ही थाना पुलिस के साथ छेड़ छाड़ करने वाले युवक के साथियों ने जबरदस्त मार पीट व पथराव कर दिया ।

इसी के साथ वहां खड़े कई असामाजिक तत्वों ने मेन रोड पर जाम लगाते हुए भारी हंगामा भी शुरू कर दिया जिस पर थाना पुलिस ने भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ ही मोके पर सीओ बुढ़ाना को भी बुलवा लिया ।पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए जहां छेड़ छाड़ की घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया वहीँ लगभग पांच अन्य हमलावरों को भी गिरफ्तार कर लिया गया ।

बताया जाता है कि क्षेत्र के गांव बवाना की एक युवती कसबे में पढ़ने आई थी जिसके साथ कसबे के मुख्य चौक पर स्थित एक कबाड़ी की दुकान करने वाले एवम् वहां खड़े कई युवकों ने छेड़ छाड़ की घटना को अंजाम दे डाला ।युवती ने इस मामले की सूचना अपने परिजनों को दे दी सूचना मिलते ही उसके परिजन मोके पर पहुंचे और छेड़ छाड़ करने वाले युवकों से विरोध किया।जिस पर छेड़ छाड़ करने वाले युवकों और युवती के परिजनों में मार पीट शुरू हो गई ।

उधर सूचना पाकर थाना पुलिस और यूपी 100 डायल भी मोके पर जा पहुंची और छेड़ छाड़ करने वाले युवक को हिरासत में लेकर थाने चलने लगी।तभी वहां खड़े कुछ शरारती तत्वों सहित कई युवकों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पकड़े गए युवक को छुड़ाने का प्रयास भी किया जिस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर आरोपी सहित कई युवकों को हिरासत में लेकर जहां थाने भेज दिया वहीं मोके पर भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी है ।

बताते चले कस्बे में लगने वाली अवैध सब्जी मंडी के कारण ही यहां काफी भीड़ भाड़ के साथ ही जाम लगना आम बात हो गई है वहीं इसी की आड़ में यहां पहले भी छेड़ छाड़ की घटनाएं हो चुकी है जिससे पुलिस सबक लेने का नाम नही ले पा रही है ।और न ही यहां पुलिस की गस्त बढ़ाई जाती ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।