मुजफ्फरपुर में पुलिस का बर्बर रूप: थाने में पीटकर युवक की पीठ कर दी लाल

बिहार- मुजफ्फरपुर जिले के बरूराज में पुलिस द्वारा एक बर्बर घटना को अंजाम दिया गया है।बरूराज पुलिस पर एक लड़के को बुरी तरह से थाने मे पीटने का आरोप लगा है।उक्त लड़के को पुलिस ने शराब पीने और नशे में पुलिसकर्मियों के हथियार लूटने का आरोपी बनाया है। युवक को इन आरोपों में जेल भेजा जा चुका है।
इस मामले में बरूराज पुलिस ने लड़के की पिटाई से इंकार किया है।उधर आरोपी युवक के परिजनों ने सवाल उठाया है कि अगर उसकी पिटाई पुलिस द्वारा नहीं की गई है, तो फिर थाना परिसर में उसकी हालत ऐसी कैसे हुई।और पुलिस ने पिटाई करने वाले आरोपियों को पकड़ा क्यों नहीं। या फिर पिटाई के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती क्यों नहीं कराया गया।
युवक के परिजनों ने इस मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस के आला अधिकारियों से भी शिकायत की है। जोनल आईजी को परिजनों ने पत्र लिखा है, जिसमें बरुराज थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी पर गलत आरोपों में उक्त युवक को फंसाने की बात कही गई है। परिजनों ने अपने पत्र में थानाध्यक्ष पर गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्त रहने का भी आरोप लगाया है।

-नसीम रब्बानी, पटना/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।