माधौपुर में मासूम की गला घोटकर हत्या, मुकदमा दर्ज

फतेहगंज पश्चिमी, बरेली। शाम को सात बजे गायब हुई आठ साल की बच्ची का शव रात में गांव के ही एक टॉयलेट में पड़ा मिला। उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसकी भनक लगते ही आरोपित गांव से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। थाना फतेहगंज पश्चिमी के गांव माधौपुर माफी निवासी वाहिद उर्फ माजिद राजमिस्त्री का काम करता है। उसने बताया कि उसकी 8 वर्षीय बेटी फिजा शनिवार की शाम 7 बजे घर के बाहर से अचानक गायब हो गई। इसके बाद उसको कई जगह तलाश किया गया लेकिन उसका पता नहीं चला। रात में फिजा की नानी छोटी ने देखा कि फिजा को गांव का ही अलाउद्दीन कंधे में लटका कर खेत की तरफ ले जा रहा था। इस पर उन्होंने शोर मचाया तो आरोपी उसे गांव के ही शहादत के खेत में बने टॉयलेट में फेंक गया। बच्चे के गले में निशान थे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी गला घोटकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पिता की शिकायत पर अलाउद्दीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद आरोपी घर से फरार हो गया है।
बयानों में उलझी हत्या की कहानी
फिजा की हत्या की कहानी बयानों में फंस गई है। फिजा के ही गांव में रहने वाले एक रिश्तेदार ने गांव के ही युवक को जाकर बताया था कि पुलिस जब गांव में आए तो बताना कि उसका शव वहां पड़ा है। युवक ने बिल्कुल वैसा ही किया लेकिन जब पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसी युवक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसे फिजा के एक रिश्तेदार ने ऐसा करने के लिए कहा था।।

– बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।