बेटी के हत्यारों की गिरफ़्तारी के लिए एसएसपी को दिया ज्ञापन

मुज़फ्फरनगर /शाहपुर – थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव नावला के रहने वाले नफीस पुत्र फत्तन ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन देते हुए बताया कि बीते माह उसकी पुत्री की ससुरालियों द्वारा फाँसी लगाकर हत्या कर दी थी जिसमे थाना शाहपुर पुलिस द्वारा सभी नामदर्ज आरोपियों में से सिर्फ एक की ही गिरफ़्तारी की है जबकि बाकी आरोपियों की अभी तक कोई गिरफ़्तारी नही हुई है वहीं आरोपी पक्ष फैसले का दबाव बना रहे है ।

जानकारी के अनुसार थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव नावला निवासी नफीस पुत्र फत्तन ने आज गांव के ही ग्रामीणों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्त देव तिवारी से मिलकर थाना शाहपुर पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया की बीते माह थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव में ससुरालियों द्वारा उसकी पुत्री की फाँसी लगाकर हत्या कर दी थी ।

जिसमे नफीस ने थाना शाहपुर में मामला दर्ज कराते हुए बताया था की ससुराल पक्ष ने दहेज़ आदि की मांग पूरी नही होने पर उसकी पुत्री सरमींन की फाँसी लगाकर हत्या कर दी है ।जिसमे थाना पुलिस ने सभी नामदर्ज आरोपियों में से सिर्फ एक समीम की ही गिरफ़्तारी की है जबकि बाकि सभी फरार चल रहे है तथा वे गांव समाज व अन्य लोगों से फैसले का दबाव बना रहे है उधिर पीड़ित कई बार थाना शाहपुर से लेकर सीओ बुढ़ाना तक के भी चक्कर लगा चूका है जिसे आज तक इंसाफ मिला है ।

जिस पर थक हारकर पीड़ित नफीस आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिला जहां उसे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवम् एस पी सिटी ने जांचोपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया है ।

-मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।