बाइक सवार बदमाशों ने मारी चौकी इंचार्ज को गोली

चंदौली/मुगलसराय – अलीनगर थाना क्षेत्र के लौंदा पुलिस चौकी इंचार्ज को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार , रविवार रात लगभग 12 बजे, लौंदा चौकी इंचार्ज गश्त पर निकले हुए थे. इसी दौरान उन्होंने बाइक सवार 3 युवकों को रोक कर, गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा, जिस पर बाइक सवार एक युवक ने डिग्गी से असलहा निकालकर चौकी इंचार्ज को गोली मार दी और फिर छुपने के लिए गंज बसनी गांव की तरफ भाग निकले.

बदमाशों द्वारा चलायी गयी गोली चौकी इंचार्ज के सीने के पास लगी. गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल चौकी इंचार्ज को वाराणसी ट्रामा सेन्टर में भर्ती किया गया है, जहाँ उनकी हालत फ़िलहाल गंभीर बताई जा रही है. फायरिंग कर भाग रहे दो बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि समाचार लिखे जाने तक तीसरे बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. चौकी इंचार्ज पर गोली चलने के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से घटना की छान बीन में लग गया है.।

चंदौली से सुनील विश्राम की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।