बाइक सवार बदमाशों ने चकबंदी अधिकारी को मारी गोली: जांच में जुटी पुलिस

बिजनौर- थाना कोतवाली शहर में जिला बिजनौर में कलक्ट्रेट आफिस में तैनात चकबंदी बंदोबस्त अधिकारी को अज्ञात बाइक सवार बदमाशो ने गोली मार दी।चकबन्दी अधिकारी अपने ऑफिस की सरकारी गाड़ी से ड्राइवर के साथ आवास विकास कालोनी से सब्जी खरीदकर अपने आवास सुरेंदर नगर कालोनी जा रहे थे।तभी अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे से गोली बरसा दी।जिसमे चकबन्दी अधिकारी को गोली पेट पर आ लगी।गंभीर हालत में ड्राइवर अधिकारी को लेकर जिला अस्पताल पहुँचा।जहाँ पर चकबन्दी अधिकारी को मेरठ अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार घटना के बाद मौके पर पहुची पुलिस छानबीन में जुट गई है।अभी अज्ञात बदमाशों की शिनाख्त नही हो पाई है।मौके पर पहुँचे डीएम बिजनौर अटल कुमार रॉय ने बताया कि चकबन्दी अधिकारी एक मीटिंग को छोड़कर कर अपने आवास के लिये निकले थे।बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने घर से कुछ दूरी पर घात लगाए बैठे थे।सरकारी गाड़ी में सवार चकबन्दी अधिकारी मेघ वरूण की गाड़ी के सामने 12 बोर के तमंचे से फायरिंग कर दी।जिसमे चकबन्दी अधिकारी के पेट मे गोली के छर्रे लगे है।लेकिन जिला प्रशासन ने चकबन्दी अधिकारी को हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया है।मौके पर पहुँची पुलिस जांच में जुट गई है।

– बिजनौर से अनमोल सक्सेना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।