बन्द पड़े बर्फखाने में चल रही थी तमंचा फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडा फोड़

मुज़फ्फरनगर : जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र में एक बन्द पड़े बर्फखाने में चोरी छिपे अवैध हथियार बनाने का कारखाना चल रहा था। जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया ।जहां से भारी मात्रा में अवैध असलाह के साथ ही बने अधबने हथियारों का जखीरा भी बरामद किया गया । वहीँ मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि उसका एक साथी पुलिस की दबिश पड़ते ही मौके से फरार हो गया ।

प्राप्त समाचार के अनुसार मुज़फ्फरनगर के पुलिस लाईन स्थित मनोरंजन कक्ष में हुई पत्रकार वार्ता के दौरान एस एस पी सुधीर कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की बीते दिन थाना खतौली पुलिस ने क्षेत्र के पुराने चीतल के पीछे बने बर्फखाने में चल रही अवैध तमंचा फैक्ट्री का पर्दा फाश किया है ।जिसमे एक अभियुक्त आरिफ पुत्र इरफ़ान निवासी मो0 सराफान क़स्बा व थाना खतौली जनपद मुज़फ्फरनगर को मौके से गिरफ्तार किया गया है ।जबकि एक आरोपी गोपाल पुत्र नामालूम निवासी गांव बढ़ी वाला थाना छपार मु नगर मौके से फरार हो गया।

एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया की गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है जो पूर्व में भी जनपद मुज़फ्फरनगर के आस पास के जनपदों से अवैध असलाह बेचने व बनाने में जेल जा चुका है ।पुलिस ने मौके से 2 राईफल, 2 बन्दूक , 2 तमंचे कारतूसों सहित बने अधबने तमंचों के पार्ट्स , तमंचे बनाने के उपकरण , आदि (315 बोर व 12 बोर की छोटी बड़ी नाल , तमंचे के आकार की कटी पत्तियां , ड्रिल मशीन हथौड़ी , रेती आदि) भारी मात्रा में बरामद किये हैं।

गिरफ्ताए करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह थाना खतौली मु नगर,उपनिरीक्षक सुनील कुमार शर्मा थाना खतौली,उपनिरीक्षक रईस खां थाना खतौली , कां मोहित कुमार , अमित विजय मावी आदि शामिल थे।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।