प्रशासनिक लापरवाही से नाराज युवक और बुजुर्ग चढ़े मोबाइल टावर पर:अवैध कब्जों को हटाने की करी मांग

शाहजहांपुर – यूपी के शाहजहांपुर में मांगे न पूरी होने से जिला प्रशासन की लापरवाही से नाराज एक युवक बुजुर्ग को लेकर मोबाईल के उंचे टावर पर चढ़ गया । युवक और बुजुर्ग मांग कर रहे है कि जब तक लोगों की जमीन पर अबैध कब्जा नहीं हटवाया जायेगा जब तक वो टॉवर से नीचे नही उतरेंगे और साथ ही धमकी दी है कि अगर उनको टावर से जबरन नीचे उतारने की कोशिस की गई तो टॉवर से कूद कर जान देदेगे। धमकी के बाद पुलिस प्रशासन मे हडकम्प मचा हुआ है। घन्टों चले इस हाई वोल्टेज ड्रामें के बाद पुलिस और प्रशासन उतारने में सफल नही हो पाया है ।जानकारी के अनुसार घटना थाना जलालाबाद कस्बे के गाँधी नगर की है जहां आज सुबह 5 बजे थाना कलान का रहने वाला युवक रविन्द्र आजाद एक बुजुर्ग को साथ लेकर मोबाईल के ऊँचे टॉवर पर चढ़ गया । युवक का आरोप है कि दबंग लोगो ने जमीन पर अबैध कब्ज़ा कर रखा है और दबंगो ने बुजुर्ग के घर की रास्ता बंद कर दी है जिसके चलते थाने से लेकर अधिकारियो तक शिकायत की लेकिन दबंगो के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं की गई। वही दबंगो पर कार्यवाई न होने से दबंग बुजुर्ग के परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है। दबंगो पर कार्यवाई न होने से नाराज होकर बुजुर्ग और युवक अपनी मांगो को मनबाने के लिए मोबाईल के ऊचे टॉवर पर चढ़ गए । युवक के टावर पर चढ़ने की खबर फैलते ही भारी भीड़ इकटठा हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जब उन्हे उतारने की कोशिश तो दोनों ने कूद का जान देने की धमकी देदी रविंद्र आजाद इस से पहले भी अपनी मांगो को लेकर मोबाईल टॉवर पर चढ़ चूका है।

फिलहाल अधिकारियो के अश्वासन के बाद भी युवक अभी तक नीचे नहीं उतरा। युवक की मांग है जब तक दबंगो से अबैध कब्ज़ा नहीं हटवाया जाता है तब तक वह टॉवर पर चढ़ा रहेगा अगर किसी ने उसको जबरन नीचे उतरने की कोशिस की तो कूद कर जान देदेगा टॉवर पर हाई वोल्टेज ड्रामा से अधिकारियो में हड़कंप मचा हुआ है। वही प्रशासन के आश्वासन के बाद भी युवक और उसका साथी टावर से नीचे उतरने को तैयार नहीं है अब देखना ये है के प्रशासन युवक को कब और कैसे नीचे उतारने में कामयाब होगा |

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।