पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश सलमान को लगी गोली:सिपाही भी गोली लगने से घायल

वाराणसी – वाराणसी चौक थाने के हिस्‍ट्रीशीटर और 25 हजार रुपये के ईनामी बदमाश सलमान उर्फ अन्‍ना और क्राइम ब्रांच व पुलिस के बीच मुठभेड़ हुआ है। इस मुठभेड़ में सलमान उर्फ अन्‍ना को पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। वही दोनों तरफ से हुई कई राउंड फायरिंग में एक क्राइम ब्रांच के सिपाही को भी गोली लगी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सारनाथ थानान्‍तगर्त सिंहपुर रिंगरोड के पास ये मुठभेड़ हुआ है। वाराणसी क्राइम ब्रांच व सारनाथ पुलिस की संयुक्‍त टीम ने यहां चौक थाने के हिस्‍ट्रीशीटर को घेर लिया। इसके बाद दोनों तरफ से हुई धुआंधार फायरिंग में सलमान उर्फ अन्‍ना को पैर में गोली लगी है, जबकि क्राइम ब्रांच के सिपाही रमेश तिवारी को भी गोली लगी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सलमान उर्फ अन्‍ना जुर्म की दुनिया में काफी कुख्‍यात है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान सलमान का एक साथी भागने में कामयाब रहा। मौके पर एसएसपी, एसपी सिटी, पुलिस बल के साथ मौके पहुंच चुके है। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम सलमान के दूसरे साथी की तलाश कर रही है।
वही घायल सलमान उर्फ अन्‍ना को पं0 दीनदयाल उपाध्‍याय अस्‍पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।