पुलिस ने शातिर बदमाश किया गिरफ्तार जबकि साथी हुआ भागने में कामयाब

मुज़फ्फरनगर- थाना सिविल लाईन पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है । पकड़े गए बदमाश के पास से चोरी ,लूट के दर्जनों से भी अधिक मोबाईल फोन, एक बलिनो कार , अवैध असलाह कारतूस भी बरामद हुए है जबकि बदमाश का एक साथी फरार होने में कामयाब रहा ।

जनपद मु0 नगर की थाना सिविल लाईन पुलिस को चैकिंग के दौरान बड़ी सफलता मिली ।क्षेत्र के बझेडी फाटक के पास से पुलिस ने एक शातिर मोबाइल लुटेरे को गिरफ्तार किया तो वही बदमाश का साथी मौके से फरार हो गया।

पकड़े गए शातिर लुटेरे के पास से पुलिस ने लूट व चोरी के 13 मोबाइल फोन,1 बलिनो कार,
3 आईडी,व 1 तमंचा 315 बोर ओर 1 जिंदा कारतूस 315 बोर का बरामद किया है।

जिसके सम्वन्ध में थाना सिविल लाइन पर एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि जिले के अंदर मोबाइल लूट व चोरी की वारदात ज्यादा हो रही थी।जिसे रोकने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार एक टीम गठित की गई थी।जिसमें आज बड़ी सफलता हासिल हुई है ।

जिसमे थाना सिविल पुलिस टीम ने चैकिंग के दौरान बझेडी फाटक के पास से एक शातिर मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है जबकि उसका दूसरा साथी मौके से भागने में कामयाब रहा।

पकड़े गए आरोपी के कब्जे से विभिन्न कंपनियों के अन्य जिलो से भी लुटे व् चोरी किये गए 13 मोबाइल फोन बरामद किए है और साथ ही 1 चोरी की कार बैलेनो कार 1 तमंचा 315 बोर व 1 जिंदा कारतूस 315 बोर का बरामद किया है।पकड़े गए आरोपी ने पूछ ताछ में अपना नाम शानू पुत्र नसरुद्दीन निवासी मल्हूपुरा थाना सिविल लाइन बताया है ।वही फरार दूसरे अभियुक्त का नाम आदिल पुत्र सलीम निवासी 86 पट्टी मुड़ाला नालापार थाना खेकड़ा जिला बागपत बताया है।पूछताछ के दौरान पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि यह मोबाइल अन्य जिलो से लूट व चोरी किए हुए है और यह गाड़ी भी उसके साथी की है जो फरार है वह इस गाड़ी को कही से चोरी करके लाया था।पुलिस ने बताया की पकड़े गए अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है वही इसके दूसरे साथी को भी गिरफ्तार कर जल्द ही जेल भेजा जाएगा।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।