पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ा 10 हजार का इनामी बदमाश: बदमाश से अवैध असलाह भी बरामद

मुज़फ्फरनगर – पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 10 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा । पकड़े गए बदमाश के कब्जे से अवैध असलाह कारतूस सहित एक पल्सर बाईक भी बरामद हुई है जबकि मुठभेड़ के दौरान बदमाश का एक साथी ईख के खेतों के रास्ते फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस घन्टो कांबिंग करती रही मगर सफलता नही मिली।

जनपद मु0 नगर के थाना सिविल लाईन पुलिस और बदमाशों के बीच उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब पुलिस क्षेत्र में वाहन चैकिंग कर रही थी ।काली पल्सर बाईक सवारों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर बाईक सवार मुख्य सड़क से संधावली फाटक की तरफ पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग लिए जिस पर चौकी इंचार्ज गेटवे राधेश्याम यादव एंव दरोगा अनीत यादव ने बदमाशों की सूचना आलाधिकारियों के साथ ही वायरलेश पर फ़्लैश कर दी और भाग रहे बदमाशों के पीछे हो लिए।

उधर संधावली फाटक से पहले बदमाशों ने अपने को घिरा देख ईख के खेतों की तरफ अपनी बाईक मोड़ ली और पुलिस टीम पर फिर से फायर झोंक दिए जिसमे एक सिपाही अमित कुमार घायल हो गया ।
उधर जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की जिसमे एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल होकर गिर पड़ा जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस पर फायरिंग करते हुए ईख के खेतों ने घुसकर फरार हो गया ।

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष समयपाल अत्री, सीओ सिटी (आई पी एस)दीक्षा शर्मा , एस पी सिटी सतपाल अंतिल भारी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे और घायल बदमाश व् सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया वहीं मोके से फरार हुए बदमाश के साथी की तलाश में ईख के खेतों में घन्टों सर्च अभियान चलवाया मगर सफलता नही मिली ।पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सद्दाम पुत्र दारा उर्फ़ छोटा निवासी फ़िरदौस नगर खालापार थाना शहर कोतवाली मु0 नगर व् अपने फरार साथी का नाम सादाब निवासी खालापार होना बताया है ।

एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने पूछताछ के दौरान बताया की पकड़ा गया बदमाश बहुत ही शातिर बदमाश है जिसके विरुद्ध जनपद में चोरी, लूट , डकैती,सहित विभिन्न मामले दर्ज है तथा यह बदमाश थाना सिविल लाईन से लूट के मामले में वांछित चल रहा था जिसके ऊपर रुपये 10 हजार का इनाम भी घोषित है।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।