पारिवारिक कलह के चलते महिला IRS अधिकारी ने लगाया फांसी का फंदा

राजस्थान/जयपुर – राजधानी के बजाज नगर थाना इलाके में पारिवारिक कलह के चलते एक महिला आईआरएस अधिकारी ने अपने कमरे में चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस के अनुसार एजी कॉलोनी निवासी बिन्नी शर्मा जयपुर में रेवेन्यू विभाग में आईआरएस के पद पर तैनात थी। देर रात उसने अपने कमरे में पंखे से चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब बिन्नी शर्मा काफी देर तक खाना खाने के लिए कमरे से बाहर नहीं आई तो उसकी मां वहां पर पहुंची तो वह फंदे से लटकी मिली। इस पर पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को उतार कर अस्पताल में रखवाया। पुलिस को मृतका के पास एक सुसाइड नोट मिला है। घटना के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने घटना की जानकारी महिला के पति गुरुप्रीतसिंह को भी सूचना दे दी है। गुरुप्रीत सिंह चंडीगढ़ में आईएएएस के पद पर तैनात है। पुलिस ने महिला अधिकारी के शव का पोस्टमार्टम करवाया है। पुलिस ने महिला अधिकारी के कमरे को भी सील कर दिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मृतका ने अंग्रेजी में पांच से छह लाइन का सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट में आईआरएस अधिकारी ने अपनी सास व पति पर परेशान करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।