परिवार को बंधक बनाक लूटी नगदी और जेवरात:विरोध करने पर बदमाशों ने की मारपीट

हरिद्वार – कनखल थाना क्षेत्र के जमालपुर कला गांव में बदमाशों ने एक घर को निशाना बनाते हुए जमकर आतंक मचाया बदमाशों ने पहले तो परिवार को बंधक बना लिया और फिर उनसे मारपीट की इसके बाद बदमाश परिवार को कमरें में बंद कर नगदी और जेवरात लेकर वहां से फरार हो गए।
पुलिस के मुताबिक जमालपुर कला के रुद्र विहार कॉलोनी में जनपद मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के गांव तीसा निवासी सतपाल सिंह का परिवार रहता है। सतपाल सिंह अपने गांव गए हुए थे। उनका बेटा विकास अपनी पत्नी और मां के साथ घर पर मौजूद था। रविवार की तड़के करीब तीन बजे सात-आठ बदमाश उनके घर में घुस गए और परिवार को लाठी-डंडों के बल पर अपने काबू में कर लिया। इसके बाद उन्होंने विकास की पत्नी पूजा के कान के कुंडल और गले का मंगलसूत्र झपट लिया। पुजा के कान से कुंडल झपटने के कारण वह दर्द से चिल्ला उठीं पत्नी को दर्द से कराहते देख विकास नें बदमाशों का विरोध किया तो उसे लाठी डंडों से उसके साथ भी मारपीट की बदमाश घर में रखी 25,000 की नगदी,सोने का मंगलसूत्र,चांदी की पाजेब लूटने के बाद सभी को एक कमरें में बंद कर मौके से फरार हो गए परिवार ने किसी तरह सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची कनखल पुलिस ने बंधक परिवार को मुक्त कराया एसएसपी कृष्ण कुमार वीके, एसपी सिटी ममता वोहरा, सीओ कनखल स्वप्नकिशोर मौके पर पहुंच स्थिति का जाएजा लिया पुलिस ने सीआइयू,डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम द्वारा भी मामले की छानबीन की इसके अलावा बदमाशों ने थाना क्षेत्र के राजा गार्डन कॉलोनी में भी ताला तोड़ने का प्रयास किया। मगर किसी कारणवश बदमाश सफल नहीं हो पाएं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

– हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।