पति- पत्नी के खून से रक्तरंजित शव खेत मे पड़े मिले:मचा हडकंप

जालौन -आटा थाना क्षेत्र अन्तर्गत पडने वाले ग्राम ददरी के बाहर पति-पत्नी के खून से रक्तरंजित शव मिलने सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की गहन जांच करने के बाद दोनों शवों का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की विस्तार से जानकारी करने की जिम्मेदारी थानाध्यक्ष आटा को सौपी गयी है।
मिली जानकारी के अनुसार
आटा थाना क्षेत्र के ग्राम दादरी के मिले पति पत्नी के रक्त रंजित शव जिसमें राम सिंह पुत्र कामताप्रसाद ने परिवारिक के चलते सबसे पहले अपनी पत्नी अनीता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी बाद में खुद को गोली मारकर की आत्महत्या कर ली। यह घटना गांव के बाहर की बताई जा रही है। बताया जाता है कि दस साल से पति पत्नी के बीच कोर्ट में मुकदमा चल रहा था मगर दो वर्ष पहले दोनों में समझौता भी हो गया था और दोनों साथ में रहने लगे थे। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी कालपी, आटा थानाध्यक्ष आनन्द सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच करने के बाद दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
– अभिषेक कुशवाहा ,जालौन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।