पंजाब पुलिस के हवलदार ने AK 47 से अपने ससुराल परिवार के घर की घुसकर अंधाधुंध फायरिंग:4 की मौत

*चार की मौत ,एक जख्मी, पुलिस कर रही है मामले की जांच ।

पंजाब – मोगा के कस्बा धर्मकोट के अधीन पड़ते गांव जलालपुर मैं उस समय माहौल तनावपूर्ण बन गया जब पंजाब पुलिस के खबरदार द्वारा अपने ससुराल परिवार के घर अंदर घुसकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी इस फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई और एक छोटी बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई ।

मौके की जानकारी देते हुए मोगा के एसएसपी हार मनवीर सिंह गिल ने बताया कि आज सुबह 6:30 बजे के लगभग पंजाब पुलिस का हवलदार अपने ससुराल परिवार के घर घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की है जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है एसएसपी ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दोनों में काफी दिनों से तकरार चल रहा था जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया उन्होंने कहा वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस वाले ने खुद सरेंडर कर दिया एसएसपी ने बताया कि इस आरोपी पुलिस वाले पर पहले भी मामले दर्ज हैं बाकी अभी पुलिस जांच कर रही है ।

वहीं परिवारिक मेंबरों ने बताया कि इन दोनों के दरमियान काफी सालों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और अक्सर इन दोनों के बीच लड़ाई होती रहती थी । उन्होंने बताया कि इससे पहले भी 2014 में इस तरह की ही फायरिंग उसने की थी तब हमने पुलिस को सूचित किया था कि उसको किसी भी तरह का हथियार ना दिया जाए । उन्होंने बताया कि बीती रात भी इनके दरमियान लड़ाई हुई थी जिसकी सूचना हमने पुलिस को दे दी थी और मौके से पुलिस उसको ले गई थी । लेकिन आज सुबह फिर से लगभग 6:30 बजे आकर अंधाधुंध फायरिंग चालू कर दी और जिससे चार लोगों की मौत हो गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।