दिनदहाड़े मेडिकल कैंपस में लूट व गला काटकर महिला की हत्या

झांसी- नवाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मेडिकल कालेज परिसर में स्थित एक घर में बदमाश घुस गये। जहां उन्होंने डकैती डालते हुए एमआरआई की पत्नी की गलाकाट कर हत्या कर दी और भाग गये। जानकारी होते ही कैम्पस में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद घटना की छानबीन करते हुए कार्रवाही शुरु कर दी।

नवाबाद थानान्तर्गत मेडिकल कालेज कैम्पस में बगंला नम्बर टाईप टू 33 में श्रीमती आशा श्रीवास्तव अपने पति वीके श्रीवास्तव और बेटी के साथ रहती थी। आशा के पति वीके श्रीवास्तव झांसी मेडिकल कालेज में एमआरआई टैक्नीशियन के पद पर कार्यरत है।

वीके श्रीवास्वत के अनुसार रोज की तरह उनकी बेटी खुशी स्कूल पढने गई थी और वह ड्यूटी के लिए मेडिकल कालेज। घर में उसकी पत्नी श्रीमती आशा श्रीवास्तव अकेली थी। स्कूल से उनकी बेटी लौटकर घर वापस आई और दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कुछ आहट मिली। शक होने पर लड़की ने उनसे सम्पर्क किया। जिस पर डिपार्टमेंट का एक व्यक्ति उनके घर पहुंचा और किसी प्रकार घर में झांककर देखा तो आशा का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ थाl । यह देख उन्हें अवगत कराया। जिस पर घर आकर किसी प्रकार दरवाजा खोला और अदंर देखा। जहां आशा जमीन पर मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।

उसके गले पर धारदार हथियार के निशान थे। इसके साथ ही घर में सामान बिखरा पड़ा हुआ था। अशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने घर में डकैती डाली और जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने श्रीमती आशा की हत्या कर दी। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। थाने की पुलिस व उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी कर शव को कब्जे में लिया। इसके बाद डॉग स्क्वॉट और फिंगर प्रिंट्स एक्सपर्ट ने मौके पर नमूने लेकर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी।

वहीं एसएसपी विनोद कुमार ने जानकारी देते हुए मामले की छानबीन शुरु की जा रही है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

रिपोर्ट: उदय नारायण कुशवाहा (झांसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।