डीसीएम ने सड़क पर खड़े यात्रियों को कुचला :मौके पर ही 4 लोगों की दर्दनाक मौत

मुज़फ्फरनगर / फुगाना- मुजफ्फरनगर जनपद के फुगाना थाना क्षेत्र में मेरठ करनाल हाईवे पर अनियंत्रित डीसीएम ने बस स्टैंड पर खड़े आधा दर्जनों यात्रियों को कुचला दिया।जहाँ हादसे में 2 महिला सहित 4 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। तो वही घायल 1 युवक को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया। खूनी मेरठ करनाल हाईवे के नाम से मशहूर हाईवे पर रोज होती है लोगों की मौत।तेजगति ओवरलोड वाहन लोगों को अपना निशाना बना रहे है और प्रशासन बना मूकदर्शक बना हुआ है। हादसे के बाद यात्रियों के परिजनों में कोहराम मच गया। डीसीएम के नीचे दबे यात्रियों को पुलिस व ग्रामीणों ने निकाला। डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया ।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला फुगाना थाना क्षेत्र के फुगाना बस स्टैंड मेरठ करनाल हाईवे का है जहां सुबह 10 बजे के करीब काफी लोग बस की इन्तेजार में खड़े थे। तभी खूनी हाइवे के नाम से मशहूर हो चले करनाल हाईवे पर तेज गति से आ रहे एक अनियंत्रित डीसीएम ने बस स्टैंड पर खड़े आधा दर्जनों यात्रियों को अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया। जिसमें मौके पर ही श्रीमती रेशो पत्नी प्रवेश निवासी अलाउदीन माजरा ,श्रीमती रघुवीरी पत्नी सतपाल निवासी लाक बहावड़ी , नरेंद्र पुत्र सूरजभान निवासी फुगाना, व एक अज्ञात युवक सहित चारों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई । तो वही सन्नी पुत्र किरणपाल निवासी गांव वाजिदपुर बड़ौत हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पुलिस व ग्रामीणों ने मेरठ हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है,।

हादसे की घटना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर घटनास्थल से डीसीएम चालक वाहन को छोड़कर मौके से आसानी से फरार होने में कामयाब हो गया।

पुलिस ने सभी मृतकों के घर हादसे की सूचना दे दी है हादसे की सूचना परिजनों को मिलते ही मेरठ करनाल हाईवे पर कोहराम मच गया।वही पूरे मामले में सीओ कालूराम सिंह का कहना है नींद के कारण हादसा हुआ है डीसीएम चालक नींद में बताया जा रहा था।तो वहीं खुनी मेरठ करनाल हाईवे के नाम से मशहूर मेरठ करनाल हाईवे पर रोज तेज गति वाहन व ओवरलोड वाहन लोगों की जिंदगी को कुचल रहे हैं ।लेकिन स्थानीय प्रशासन तेज गति वह ओवरलोड वाहनों पर कोई भी लगाम लगाने के लिए तैयार नहीं है।

-मुजफ्फरनगर से भगत सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।