झबरेड़ा पुलिस ने किया लूट का खुलासा: समिति के कर्मचारी ही निकले लुटेरे, नगदी बरामद

रुड़की/हरिद्वार – झबरेड़ा पुलिस ने किया लूट का खुलासा : रुड़की के झबरेड़ा में दिनदहाड़े हुई सहकारी कर्मचारियों से लूट की घटना को अंजाम देने वाले समिति के दो कर्मचारी ही निकले। दोनों कर्मचारियों ने ही लूट की पूरी योजना तैयार की थी। दरअसल झबरेड़ा किसान सहकारी समिति में तैनात आशु पुत्र जनार्दन निवासी समसपुर खुड्डे वाली और सन्नी चौधरी पुत्र विजयपाल निवासी गढ़ी बहार झबरेड़ा का निवासी है जिन्होंने लूट की पूरी लूट की योजना को अंजाम दिया।

झबरेड़ा पुलिस ने किया लूट का खुलासा

दोनों ने अपने साथ पंकज और धर्मेंद्र निवासी डेलना को भी लूट की घटना में शामिल रखा। हालांकि आरोपी धर्मेंद्र अभी फरार है जिसकी पुलिस को सरगर्मी से तलाश है। बदमाशों के पास से लूटी गई 22 लाख 76 हज़ार 820 की रकम भी पुलिस ने बरामद कर ली है अब पुलिस सभी पकड़े गए बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है।

उत्तराखंड के डीजीपी ने पुलिस के इस कार्य की सराहना करते हुए 20 हज़ार के इनाम की घोषणा की है। इस दौरान एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह, सीओ चंदन सिंह बिष्ट सीओ डीएस रावत के अलावा कोतवाल राजेश शाह झबरेड़ा एस ओ भी मौजूद रहे।

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे एस एस पी सैंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने लूट का खुलासा करते हुए बताया कि झबरेड़ा स्थित किसान सहकारी समिति के दो कर्मचारियों से सोमवार को बदमाशों ने हथियार के बल पर लगभग 25 लाख से अधिक की लूट हुई थी। पुलिस और एसओजी कि टीम लगातार बदमाशों की धरपकड़ में जुटी हुई थी।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।