जल निगम के जेई और दो ठेकेदारों पर जानलेवा हमला: हालत गंभीर

वाराणसी – वाराणसी में बेखौफ अपराधियों का आतंक जारी है। बीती रात करीब दो बजे लंका-रवींद्रपुरी मार्ग पर पाइप बिछवाने का काम कर रहे जल निगम के जेई सुशील कुमार गुप्ता और ठेकेदार कमलेश सिंह व भूपेंद्र सिंह पर लगभग 10-15 हमलावरों ने हॉकी-रॉड से हमला कर दिया।

तीनों घायलों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई गई है। आज सुबह एसएसपी राम कृष्ण भारद्वाज ने ट्रॉमा सेंटर जाकर घटना की जानकारी ली और इंस्पेक्टर लंका को कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया।

मिली जानकारी के अनुसार लंका-रवींद्रपुरी मार्ग पर रात करीब दो बजे जेई और ठेकेदार काम करा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और खुद को बीएचयू का छात्र बताते हुए काम बंद करने को कहा।
जेई और ठेकेदार ने दोनों की बात को अनसुना किया तो वो छात्र वापस लौट गए। इसके थोड़ी देर बाद 10-12 बाइक से युवक आए और हॉकी-रॉड से हमला कर दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया।

आपको बता दें कि मंगलवार रात ही मलदहिया स्थित राजकीय निर्माण निगम के कार्यालय में घुसकर अवर अभियंता मोहम्मद शऊर खां पर हमला किया गया था और रंगदारी मांगी गई।

रिपोर्टर -:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।