चाकू की नोक पर करता रहा बलात्कार:देता था भाई को जान से मारने की धमकी

देवबंद /सहारनपुर – देवबंद के चर्चित मौहल्ले मे लडकी से हुई दरिन्दगी का एक मामला प्रकाश में आया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी पहले से ही युवती को घर में अकेला पाकर डरा-धमका कर बलात्कार करता रहता था। हद तो तब हो गई जब बीती रात आरोपी किशोरी को जबरदस्ती अपने मोहल्ले मे ले आया और अपने घर मे बलात्कार कर अपने ही साथी युवको को सौप दी। जिन्होने युवती के साथ -साथ बारी बारी से बलात्कार किया और इस दरिन्दगी के चलते युवती बेहोश हो गई।

लडकी के बेहोश होने की खबर जैसे ही मौहल्ले के लोगों को लगी तो हडकम्प मच गया और किसी ने सूचना देकर 100 नंबर पुलिस को बुला लिया और बताया कि मोहल्ले के दो युवक कहीं से एक लड़की लेकर आए हैं और उसके साथ बारी बारी से जबरदस्ती बलात्कार कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक 100 नंबर ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्यवाही करते हुए लड़की को बेहोशी की हालत में बरामद किया लेकिन जब 100 नंबर ने लडकी को बरामद किया तो लडकी बेहोशी की हालत मे थी आरोपियों के परिजनों ने पुलिस के साथ अभद्रता भी की लेकिन फिर भी साहस का परिचय देते हुए 100डायल लडकी और एक आरोपी को देवबंद कोतवाली ले जाने मे कामयाब रही ।

उधर होश आने पर पीडित लड़की ने कोतवाली में आरोपियो पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है कि कादिर कुछ समय से मुझे घर में अकेला पाकर चाकू की नोक पर मेरे साथ गलत काम करता रहा है और मेरे भाई को मारने की धमकी देता रहा है ।कल उसने मुझे डराकर घर के बाहर बुलाया और अपने रिश्तेदार शाहनवाज के यहां मौहल्ला लहसवाडा में ले गया जहां उन्होने मेरे साथ गलत काम किया ।पुलिस ने पीडित लडकी की तहरीर पर कार्यवाही करते हुए आई पी सी की धारा 376 D, 452 में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है ।

अब देखना यह है कि पुलिस की कार्यवाही किस दिशा मे जाती है लीपापोती करती है या कडी कार्यवाही…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।