गौकशी की सूचना पर दौड़ी पुलिस ने किया भंडा फोड़:पकड़े दो आरोपी और गौवंश भी जिंदा बचाये

*औद्योगिक क्षेत्र में गौकशी होने की काफी समय से पुलिस को मिल रही थी सूचना पर आज मिली कामयाबी।

मुजफ्फरनगर – जनपद मुज़फ्फरनगर में लाॅक डाउन लगा होने और पुलिस की सख्ती के बाद भी गौकशी की घटनाएं रुकने का नाम नही ले पा रहीं है अब औद्योगिक एरिया में चल रही थी गौकशी जहां पुलिस ने रेड मारी तो एक जिन्दा गौवंश बचाया गया तो वहीं मोके से दो आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है पुलिस का कहना है की इस क्षेत्र में काफी लम्बे समय से गौकशी होने की सूचना मिल रही थी लेकिन कामयाबी आज मिली है।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना सिविल लाईन क्षेत्र के औधोगिक एरिया का है जहां पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली की क्षेत्र में एक घेर नुमा फैक्ट्री में गौकशी होने वाली है जिसमे दो आरोपी एक गौवंश(बछिया) के साथ घुसे हैं।

सूचना को घम्भीरता से लेते हुए हल्का इंचार्ज रविन्द्र कसाना ने मामले में आलाधिकारियों को भी अवगत करा दिया जिस पर थाना सिविल लाईन प्रभारी डी के त्यागी ने एक टीम गठित करते हुए बताये गए स्थान पर छापा मारा ।यहां पुलिस ने बताये गए घेर की चारों तरफ से घेराबन्दी करते हुए बदमाशों को ललकारा और मोके से दो आरोपियों को मय जिन्दा गौवंश के हिरासत में ले लिया और पकड़े गए आरोपियों सहित गौवंश को थाने भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है पुलिस ने बताया की आरोपी इतने शातिर है की घेर के बाहर लगे मुख्य गेट का बाहर से ताला लगाकर अंतर अपने काम को अंजाम देने की फ़िराक में थे ताकि किसी को कोई शक भी न हो ।

बन्द पड़ी घेर नुमा फैक्ट्री सुजडु के रहने वाले की बताई जा रही है तथा पकड़े गए आरोपी एक सुजड़ू व् दूसरा जामियानगर के बताये जा रहे है।इस छापे मारी में थाना प्रभारी सिविल लाईन डीके त्यागी, हल्का इंचार्ज रविन्द्र कसाना,एस आई सुनील नागर,अनीत यादव, हल्का इंचार्ज स्टेडियम सर्वेश कुमार,अरविन्द सहित भारी फ़ोर्स मौजूद रही।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।