खुलासा: बेटे ने ही मारी थी पिता को गोली

बंडा /शाहजहांपुर- दीपावली के पर्व पर जुआं खेलने के लिये रूपये अदा ना कर पाने पर हुये विवाद में पिता को गोली लगने के कारण पुलिस ने आरोपी वेटे को जेल भेज दिया हैं।
गांव ररुआ निवासी पप्पू वर्मा पुत्र माखन ने दिवाली पर्व पर गांव के छोटेलाल वर्मा के बेटे अजीत से एक हजार रुपये जुंआ खेलने के लिए रुपये लिए पैसे लिए थे जो कि उसने कुछ दिन बाद मजदूरी करके पांच सौ रुपये अदा कर दिए थे । बचे हुए पांच सौ रुपये लेने के लिए 15/5/2018 को जब अजीत ने पप्पू से रुपयों का तकादा किया तभी पप्पू ने पैसे न होने के बहाना करते हुए कुछ दिन बाद पैसे वापस करने की बात कही । इस बात को सुनकर सुवोध ने पप्पू से अपने घर जाने की बात कही । जहाँ अजीत ने दरवाजे पर पहुंचते ही पप्पू के साथ हाथापाई शुरु कर दी । झगड़े को होता देखकर छोटेलाल दोनों का बीच- बचाव करने लगा सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले से तमंचा लिये सुवोध ने पप्पू के ऊपर फायर कर दिया, जो सीधे जाकर छोटेलाल के हाथ में लगा जिससे छोटेलाल घायल हो गया जिसे बन्डा अस्पताल ले जाया गया जहाँ से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । वहीं दूसरी तरफ पप्पू ने सुवोध पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अजीत ने तमंचे की बट से मेरे सिर पर कई प्रहार किए जिससे मेरा सिर फट गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया था और जांच शुरु कर दी थी ।गुरुवार को पप्पू के बचाव में गांव के तमाम लोगों ने एक प्रार्थना पत्र लिखा जिस पर अजीत उर्फ सुबोध के द्वारा ही अपने पिता को गोली मारने का आरोप था, बन्डा थानाध्यक्ष तेजपाल सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित करके आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी जिसमें

थानाध्यक्ष तेजपाल सिंह ने बताया कि हकीकत में छोटेलाल को गोली उसके बेटे अजीत ने ही मारी थी, जिस कारण उसे गुरुवार को धारा 307 के अंतर्गत जेल भेज दिया गया है और निर्दोष पप्पू के साथ अन्य चार लोगों को भी जमानत पर छोड़ दिया गया है ।

-ब्रिज लाल,बंडा /शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।