स्पा सेंटरों के बाद अब लॉज,गेस्ट हाउसों पर छापेमारी:महिला के साथ अश्लीलता के आरोप में 4 युवक गये जेल

* महिला के साथ चार युवकों को लिया गया पुलिस हिरासत में

मुजफ्फरनगर – जी हाँ जनपद में बीते दिनों से सब कुछ ठीक नही चल रहा है एक तरफ जहां जनपद में बड़े महानगरों की तर्ज पर चोरी छिपे मसाज पार्लर(स्पा सैंटर) चलाये जा रहे थे जिनकी शिकायते मिलने पर आलाधिकारियों के आदेशानुसार छापे मारी अभियान चलाया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अब होटल,लॉज और गैस्ट हाउसों पर भी स्थानीय पुलिस ने अपनी नजरें टेढ़ी कर ली है।जिसके चलते आज दोपहर एक बड़े उद्योग घराने से तालुक रखने वालों के काफी समय से बन्द पड़े सिनेमा हॉल के लॉज में पुलिस ने छापेमारी कर डाली ।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने लॉज (गैस्ट हॉउस) से चार व्यक्तियों सहित एक महिला को हिरासत में लेकर थाना सिविल लाईन भेज पूरे गैस्ट हॉउस की बारीकी से तलाशी ली और लौट आई।अगर विश्वस्त सूत्रों की माने तो शहर में कई स्थानों पर इसी तरह सराय , गैस्ट हॉउस, लॉज और अन्य जगहों पर मोटा शुल्क लेकर युवक और युवतियों को बैठाया जाता है जिसकी स्थानीय पुलिस को भी जानकारी रहती है मगर न जाने किस लालच की वजह से पुलिस उन जगहों पर हाथ डालने से कतराती है जैसे ही बड़े उद्योग घराने के बन्द पड़े सिनेमा हाल गैस्ट हॉउस पर छापे मारी की सूचना शहर भर में फ़ैली वैसी ही रोडवेज के सामने, जिला अस्पताल के सामने , प्रकाश चौक, साई धाम के पास सहित उन तमाम जगहों पर हड़कंप मच गया जहां जहां भी इस तरह के अनैतिक कार्य होते है और लोगों को कहते सुना गया की अब तो पुलिस ने अपनी नजरे टेढ़ी कर ली है जब पुलिस से कई सालों से चल रहे बड़े गैस्ट हॉउस पर छापे मारी कर डाली तो फिर आखिर इन छुट भैयों को कौन बचाएगा। पुलिस की इस छापेमारी से लोगों में काफी ख़ुशी देखी गई और पुलिस कप्तान के कार्य की लोग भूरी भूरी प्रशंसा कर रहे हैं ।
रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।