ससुराल में घर के बाहर बैठी युवती की गोली मारकर हत्‍या, बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

प्रतापगढ़- जिले में ससुराल में घर के बाहर बैठी युवती की बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी।
दोपहर लगभग दो बजे शिवानी घर के बाहर दरवाजे पर बैठी थी। तभी एक बाइक पर दो बदमाश आए और शिवानी को गोली मार दी। गोली शिवानी के पेट में लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। बदमाश असलहा लहराते हुए भाग निकले।

प्रयागराज,। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में आपराधिक वारदातें थम नहीं रही हैं। अभी निमंत्रण से लौट रहे कारोबारियों से लूट के विरोध पर गोली मारने की घटना को लोग भूले नहीं थे कि बुधवार दोपहर एक सनसनीखेज वारदात सामने आई। जिले में अंतू इलाके के पश्चिम गांव शाहजहांपुर में दरवाजे पर बैठी एक युवती को गोली मारकर बाइक सवार बदमाश भाग निकले। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग भागकर पहुंचे तो युवती खून से ल‍थपथ तड़प रही थी। आनन फानन में पुलिस को सूचना देने के बाद स्‍वजन जिला अस्‍पताल भागे। पुलिस गांवों से पूछताछ कर रही है। आखिर किस रंजिश में महिला को गोली मारी गई है।जिला अस्‍पताल में डॉक्‍टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। हत्‍या की वारदात इलाके में खलबली मच गई। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

ससुराल में हुई वारदात से सनसनी

प्रतापगढ़ जिले में अंतू इलाके पश्चिम गांव शाहजहांपुर निवासी अमरनाथ वर्मा राजमिस्‍त्री का काम करते हैं। उनका बेटा अखिलेश वर्मा सब्‍जी का कारोबार करता है। अखिलेश की पत्‍नी शिवानी की उम्र लगभग 24 साल है। बुधवार दोपहर लगभग दो बजे शिवानी घर के बाहर दरवाजे पर बैठी थी। तभी एक बाइक पर दो बदमाश आए और शिवानी को गोली मार दी। गोली शिवानी के पेट में लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। बदमाश असलहा लहराते हुए भाग निकले। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के लोग शिवानी के घरवाले भागकर पहुंचे तो वह खून से लथपथ तड़प रही थी।

अंतू पुलिस मामले की जांच में जुटी

घटना की जानकारी अंतू पुलिस को देने के बाद स्‍वजन उसे लेकर अस्‍पताल भागे। जिला अस्‍पताल में डॉक्‍टरों ने शिवानी मृत घोषित कर दिया। वहीं युवती को ससुराल में गोली मारे जाने की घटना से गांव में खलबली मची है। वारदात को लेकर पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है कि बदमाश कौन थे। किस वजह से बदमाशों ने युवती को गोली मारी है। थानाप्रभारी अंतू का कहना है कि अभी घरवालों से बात नहीं हुई है। घरवालों से बातचीत के बाद कुछ वजह स्‍पष्‍ट होगी। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।