युवती ने फंदे से झूल कर दी जान! शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा

भदोही। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के नईबाजार चौकी के वार्ड संख्या दो गुलौरा में सोमवार को अलसुबह एक युवती ने फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी।सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

उक्त मोहल्ले के चौहान बस्ती निवासी स्वर्गीय शिव शंकर उर्फ लल्लू गिरी की 19 वर्षीय पुत्री पूजा उर्फ अर्चना की अलसुबह कमरे में फंदे से लटकती हुई लाश मिली। परिजनों के मुताबिक सुबह के समय शौच के लिए निकलते समय पूजा को फंदे से लटकता देख लोग सन्न रह गए। हालांकि पूजा की मौत के बाद परिजन बगैर पुलिस को इत्तेला किए वरुणा नदी पर शव का दाहसंस्कार करने पहुंच गए। तभी किसी ने नई बाजार चौकी पुलिस को फोन कर जानकारी दी। मौके पर दल बल के साथ पहुंचे चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर परिजनों का कहना रहा कि पूजा की शादी 27-28 अप्रैल को होने वाला था।

मृत किशोरी की मां व मात्र एक भाई अनिल मजदूरी कर घर चलाता है। उन्होने कहा कि पूजा ने आत्म हत्या क्यो की इसका कारण कोई स्पष्ट नही बता रहा है। इतना बताया कि बेटी पड़ोस के घर में जाती थी जिसको हम लोग विरोध करते थे। कुछ दिन पूर्व पड़ोसी से झगडा भी हुआ था। रात में बेटी सोने चली गई कब फांसी लगा ली कुछ पता नही चला सका।
रिपोर्ट-आफताब अंसारी,भदोही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।