डीजे और अश्लील गानो से परहेज कर मनाएं होली- पुलिस अधीक्षक

भदोही- होली पर्व के मद्देनजर स्थानीय कोतवाली परिसर में शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से आपसी भाईचारे के बीच मनाने की अपील की गई।
इस दौरान जिलाधिकारी विशाख जी ने कहा कि होली के दिन किसी भी प्रकार का केमिकल युक्त रंग का प्रयोग न करे। प्राकृतिक रंगों का ही इस्तेमाल करे। कहा कि होली पर्व के दिन भी पूर्व के पर्वो के समय कायम व्यवस्था लागू रहेगा। डीजे पूरी तरह से प्रतिबंधित है। ऐसे में डीजे का प्रयोग नही होना चाहिए। डीएम ने कहा कि होली पर्व को देखते हुए पुलिस व आबकारी विभाग अबैध खराब की बिक्री पर रोकथाम करे। अबैध शराब की बिक्री न होने दे। उन्होने कहा कि होली में मिठाई की खपत काफी बढ़ जाती है। ऐसे में मिलावटखोरी की शिकायत आती है। मिठाई विक्रेता गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दे। वही विद्युत विभाग जल निगम व नगर पालिका परिषद को पर्व के मद्देनजर व्यवस्था दुरुस्त रखने की हिदायत दी गई। पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने कहा कि होली के दिन दोपहर एक बजे तक रंग खेला जाएगा। वही अराजकता फैलाने वालों पर पुलिस की नजर रहेगी।
इस मौके पर एडीएम सीडीओ एएसपी सीएमओ एसडीएम सीओ के अतिरिक्त नपाध्यक्ष अशोक जायसवाल नगर पंचायत नई बाजार अध्यक्ष विजय सोनकर मिठाई लाल दूबे गुलाम संजरी कामिल अंसारी गिरधारी लाल जायसवाल हसनैन अंसारी सुजीत यादव ठाकुर लवकेश सिंह मो. जैद सहित लोग रहे।
रिपोर्ट-आफताब अंसारी,भदोही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।