पेड़ पर फांसी के फन्दे से लटका मिला किशोरी का शव

पीलीभीत – संदिग्ध अवस्था मे किशोरी का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला होने से पूरे क्षेत्र मे सनसनी फैल गई। नाबालिक युवती का शव घर के बाहर पेड़ से लटका मिला होने से हडकंप मच गया।

जानकारी के अनुसार पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव पसगवां में उस बख्त हलचल सी मच गई,जब पेड़ से लटका युवती का शव मिला। बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव पसगवां में एक 16 वर्षीय किशोरी का शव घर के बाहर संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका हुआ मिला। परिजनों के अनुसार किशोरी पारुल उर्फ बबिता की माँ का स्वर्गवास उसके बचपन में ही हो गया था तभी से वह अपने ताऊ रामपाल के पास ही रहती थी उन्होंने ही उसका पालन पोषण किया इसी बीच युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रशंग चलने लगा था जिसको लेकर लोग तरह तरह के कयास लगा रहे थे,वही परिजनों के बताने के मुताबिक बीती रात युवती पारुल उर्फ बबिता उम्र 16 बर्ष लगभग 11 बजे घर से गायब हो गयी थी। जिसकी जानकारी लगते ही परिजनों ने सारी रात आस पास के कई गांवों में तलाश की लेकिन युवती का कोई भी सुराग नही लगा। और सुबह परिजनों ने किशोरी का शव घर से सटे पेड़ से लटका देखा तो हड़कम्प मच गया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पेड़ पर फांसी के फंदे से उतार कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस घटना के मामले की जांच में जुटी हुई है।

– पीलीभीत से हरीश वर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।