पुलिस ने किया हत्या का पर्दाफाश: क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर रची थी हत्या की साजिश

*प्रधान समेत दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरदोई -हरदोई के लोनार कोतवाली क्षेत्र में 1 नवम्बर को सांडी थाना इलाके के मदारा निवासी शिवनंदन की हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है।सर्विलांस टीम की मदद से किये गए इस खुलासे में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। इस हत्याकांड में एक युवक ने बस कंडक्टर को मौत के घाट उतार दिया था।इस हत्या को अंजाम देने के लिए हत्यारे ने क्राइम पेट्रोल सीरियल की कहानी का सहारा लिया था।पुलिस ने हत्या करने वाले प्रधान बघराई सांडी मानवेन्द्र सिंह व उसके एक साथी शिवम निवासी मुन्ने मियां चौराहा शहर कोतवाली जिसने फर्जी आईडी पर सिम दिया था उसको भी गिरफ्तार किया है।हत्या में प्रयुक्त वैगनआर कार भी बरामद की है।हत्या की वजह प्रधान के घर मृतक का आना जाना बना।

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि 1 नवंबर की सुबह लोनार थाना इलाके में नहर किनारे एक शव पड़ा पाया गया था।युवक की प्लास्टिक की टाई से गला कसकर हत्या की गई थी।उसकी पहचान शिवनंदन निवासी मदारा सांडी के रूप में हुई थी।यह बस का कंडक्टर था और शहर कोतवाली क्षेत्र में रहता था।इसकी हत्या का मुकदमा अज्ञात के विरुद्ध भाई ने दर्ज कराया था।इस मामले के खुलासे के लिए लोनार पुलिस के साथ सर्विलांस को लगाया गया था। एसपी ने बताया कि इस मामले की बारीकी से जांच की गयी तो जांच में सामने आए सुरागों के आधार पर जब सांडी के बघराई के प्रधान मानवेन्द्र को गिरफ्तार किया गया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।उसने बताया कि उसने शिवम निवासी मुन्ने मियां चौराहा शहर कोतवाली से फर्जी आईडी पर सिम और नया मोबाइल लिया था।पुलिस ने शिवम को भी गिरफ्तार किया।एसपी के मुताबिक प्रधान ने बताया कि उसके घर मृतक का आना जाना था जो कि उसको नागवार लगता था।उसने बताया कि क्राइम पेट्रोल धारावाहिक देखकर घटना को अंजाम दिया था।फिलहाल पुलिस ने दोनो को जेल भेज दिया ।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।