योगी की मंत्री स्वाति सिंह की सीओ को कथित धमकी:मुख्यमंत्री ने मंत्री को किया तलब

लखनऊ – धोखाधड़ी और ठगी के मामले में लखनऊ में अंसल ग्रुप के खिलाफ जांच चल रही है. मामले में ग्रुप के चेयरमैन से लेकर तमाम लोग फंसे हैं. इस बीच अंसल ग्रुप के खिलाफ दर्ज एक नई एफआईआर को लेकर योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह ने लखनऊ में सीओ कैंट को फोन पर कथित तौर पर धमकी देने का ऑडियो वायरल हो गया है. इस ऑडियो में कथित तौर पर मंत्री स्वाति सिंह सीधे तौर पर सीओ को एफआईआर खत्म करने की हिदायत देती हुई सुनाई दे रही हैं. साथ ही वह ये भी कह रही हैं कि एक दिन आकर बैठ लीजिएगा, अगर यहां पर काम करना है तो. उधर ऑडियो वायरल होने के बाद मामले में डीजीपी ओपी सिंह ने एसएसपी, लखनऊ से रिपोर्ट तलब कर ली है.
बता दें अंसल ग्रुप के वाइस चेयरमैन प्रणव अंसल को 29 सितंबर को दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था. वह लंदन जा रहे थे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह अपने आवास पर मंत्री स्वाति सिंह को तलब कर पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। कहा किसी अपराधी की पैरवी बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।