कस्बे के चौकीदार की दिन निकलते ही गोली मारकर हत्या: परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरनगर – चरथावल कस्बे के चौकीदार की दिन निकलते ही गोली मारकर हत्या कर दी गई । घटना से परिजनों में कोहराम मच गया । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी।

मुजफ्फरनगर के चरथावल क्षेत्र में दिन निकलते ही कस्बे के चौकीदार की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई आस पास ही खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसपर पुलिस में भी हड़कंप मच गया।मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मृतक की शिनाख्त कस्बे के ही चोकीदार इरफ़ान पुत्र इजराइल के रूप में हुई ।

पुलिस ने मृतक के घर सूचना कर उसके परिजनों को भी मौके पर बुलवा लिया और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज आगे की जांच पड़ताल में जुट गई।मृतक के भाई ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया की किसी अज्ञात के फोन आने के उपरांत उसका भाई सुबह सवेरे ही घर से वाइक द्वारा निकला था और उसकी यहां हत्या कर दी गई मृतक के भाई ने बताया की उनकी किसी से कोई भी रंजिश नही थी उसका भाई कसबे का चोकीदौर था तथा वह सुन्नत का कार्य भी किया करता था ।

वहीं मौके पर पहुंचे सीओ सदर कुलदीप सिंह ने बताया की मृतक के किसी परिचित के व्यक्तियों का ही हाथ इस मर्डर में लगता है जिसका जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा उन्होंने बताया की गोली मारने वाले अज्ञात बदमाशों ने चौकीदार को सटाकर गोली मारी है जिससे चौकीदार की मोके पर ही मौत हुई है। मृतक चौकीदार गांव-गांव जाकर सुन्नत का काम करता था । चरथावल थाना क्षेत्र के कछोली रोड की घटना बतायीं जा रही है ।
– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।