दिल्ली की नैंसी ने 9 महीने पहले की थी लव मैरिज:अब 100 किमी दूर पानीपत में झाड़ियों में मिली लाश

*पिता का आरोप- शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित करता था पति, उसी ने की हत्या
*पुलिस ने आरोपी पति, दोस्त और मामा को हिरासत में लिया
हरियाणा/पानीपत- पानीपत के ददलाना गांव में बुधवार को एक युवती की अधजला शव झाड़ियों में पड़ा मिला। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि शव दिल्ली की नैंसी का है, जो 10 नवंबर से लापता थी। पिता का आरोप है कि उसकी बेटी की हत्या उसी के पति औरपरिवार के लोगों ने मिलकर की है। फिलहाल पानीपत पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर दिल्ली पुलिस को सौंप दिया है।पति, उसका दोस्त और उसके मामा को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
9 महीने पहले नैंनी ने परिवार की इजाजत के बगैर की थी शादी
नैंसी शर्मा (20) के पिता संजय शर्मा ने बताया कि वे दिल्ली में रहते हैं और एक पार्टी के दौरान उसकी बेटी की मुलाकात दिल्ली के ही रहने वाले साहिल चोपड़ा से हुई थी। बातचीत इतनी आगे बढ़ गई कि साहिल और नैंनी ने शादी करने का फैसला किया। साहिल ने नैंसी के सामने शर्त रखी कि उसे अपना घर छोड़ना होगा, वह उससे तभी शादी करेगा।
जनवरी 2019 में अचानक से नैंसी घर से गायब हो गई। 7 मार्च 2019 को दोनों ने शादी कर ली। 24 मार्च 2019 को नैंसी ने अपने पिता संजय के पास एक फोटो वाट्सएप की और कहा कि उन्होंने शादी कर ली है। संजय का आरोप है कि शादी के बाद से ही साहिल के परिवार वाले नैंसी को प्रताड़ित करने लगे। वे दहेज के लिए उसके साथ मारपीट करने लगे।
यह बात उसने कई बार अपनी सहेली को बताई। 10 नवंबर को नैंसी घर से गायब हो गई, साहिल भी घर पर नहीं था। नैंसी की सहेली ने यह बात संजय को बताई तो उसने पुलिस को शिकायत कर दी। साहिल के घर जब पूछताछ की गई तो वे कभी कह देते कि नैंसी फ्रांस गई है तो कभी कह देते कि दोनों हरिद्वार गए हैं।
इसी बीच बुधवार को नैंसी की डेडबॉडी पानीपत के ददलाना गांव में अधजली हालत में पड़ी मिली। पुलिस ने जांच की तो पता चला। संजय शर्मा का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने नैंसी के पति साहिल चोपड़ा, उसके दोस्त शिवम और उसके मामा को हिरासत में ले रखा है।
संजय शर्मा का आरोप है कि नैंसी की हत्या उसके पति व परिवार वालों ने मिलकर की है। पुलिस फिलहाल जांच कर रही है। पानीपत पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद दिल्ली पुलिस को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।